मनोरंजन

राधिका आप्‍टे का खुलासा, इस फिल्म में उतारे कपड़े तो आने लगे एडल्‍ट फिल्‍मों के ऑफर

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपनी बातों पर खरे उतरे रहने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में राधिका आप्टे ने अपने काम को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कई सारे एडल्ट कॉमेडी फिल्म के ऑफर मिले थे, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया था. इसका खुलासा राधिका आप्टे ने ‘वी द वूमेन’ इवेंट के दौरान किया.

राधिका आप्टे ने खुलासा किया कि एक फिल्म में कपड़े उतार देने का नतीजा यह निकला कि उन्हें बल्क में सेक्स कॉमेडी फिल्मों के ऑफर आने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधिका आप्टे ने कहा, “बदलापुर के बाद मुझे सेक्स कॉमेडी के ऑफर मिले थे, क्योंकि मैंने उस फिल्म में कपड़े उतारे थे और मैंने एक शॉर्ट फिल्म अहिल्या भी की थी. मुझे कहा जाता था कि आप लगातार मोहक की भूमिका निभा रही हैं. मैंने उनसे पूछा – कि आप बता सकते हो कि कहां? उन्होंने कहा – अहिल्या और बदलापुर.”

इसके बाद राधिका आप्टे ने कहा, “मैंने बहुत से काम को इंकार किया है. मैं नहीं जानती कि यह मेरे लिए सही था या नहीं.”

राधिका आप्टे ने आगे कहा, “मैंने अपने जीवन में सीखा है ना कहना और खुद के लिए लगातार स्टैंड लेना. मैं जब यहां आई, तब मेरे पास कुछ नहीं था. आज, मैं एक बहुत बड़ी प्रोडक्शन कंपनी के लिए काम कर रही हूं और मैं अपने स्टैंड पर कायम रहती हूं. मैंने इन्हें कहा कि आप मुझे अन्य कलाकारों के जीतने पैसे देते हैं तो मैं काम करूंगी वरना नहीं और देखिए मुझे अब उतना पैसा मिल रहा है.”

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com