मनोरंजन

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का किया गया एनकाउंटर, बॉलीवुड सेलेब्स ने कही ये बात

हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हर लोग जहां इस मामले में न्याय की गूहार लगा रहे थे तो वही इस केस में ऐसा मोड़ सामने आया है जिसने देश के लोगों को खुशी दे दी है। जी हां, न्याय मिला और ऐसा न्याय जिसने कभी सोचा भी नहीं था।

हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस में शुक्रवार सुबह चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए है। जहां इस बात से पूरे देश में जश्न का माहौल है तो वहीं बॉलीवुड एक्टर भी हैदराबाद पुलिस की वाहवाही कर रहें है। अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा है और उनको इस उपलब्धि पर बधाई दी है।

एक्टर अनुपम खेर ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है। ऋषि कपूर और रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया है। रकुल ने ट्वीट किया, ‘रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे’।

साउथ एक्टर्स जूनिसर एनटीआर और नागार्जुन ने आरोपियों की मौत पर कुछ ऐसे रिएक्ट किया है। नागार्जुन ने लिखा, ‘इस सुबह में उठा और न्याय दिया जा चुका था’। नागार्जुन समेत साउथ के कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

इससे पहले भी रकुल ने ट्वीट कर इस घटना के खिलाफ अपना रोष जताया था। उन्होंने लिखा था, ‘दिशा रेप केस पर किस तरह रिएक्ट करूं यह मुझे समझ नहीं आ रहा है। ये तो हद है। एक राष्ट्र के रूप में यह अपराध इस वक्त हम सभी के मन में डर पैदा करता है, इसलिए कोई भी इस तरह के भयानक अपराध करने के बारे में सोचने की भी हिम्मत नहीं करेगा’।

एक्टर सलमान खान ने कहा था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए। अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों। टीवी एक्टर अनूप सोनी, सिंगर मलिनी अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्स ने दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया था।

हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था। इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया। घटना के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी।

loading...
Loading...

Related Articles