लखनऊ

हैदराबाद पुलिस के एक्शन से यूपी पुलिस को लेना चाहिए सबक : मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने की नसीहत दी है।
बता दें कि हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने के चारों आरोपियों को शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। ऐसे में इस प्रकरण पर चौतरफा चर्चाएं हो रही हैं।
मायावती ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस के एक्शन से सबक लेना चाहिए। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। उत्तर प्रदेश के साथ ही दिल्ली को भी हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है। उत्तर प्रदेश में अभी भी जंगल राज है और सरकार अपनी पीठ ठोंकने में लगी हुई है।
ज्ञात हो कि तेलंगाना पुलिस ने महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को शुक्रवार तड़के ढेर कर दिया। क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए वह आरोपियों को मौका-ए-वारदात (नेशनल हाइवे-44) पर ले गई थी, लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए वे फरार होने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में गोलीबारी की, जिसमें आरोपी मारे गए।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button