झाँसी

सीएम योगी ने स्वीकारी महिला सुरक्षा के कानून में लाचारी, कहा-बदलना होगा समाज को

अजीत चौधरी झाँसी

झाँसी। बहू बेटियों को सुरक्षित बनाने के लिए हमें समाज को बदलने की आवश्यकता है। समाज बदलेगा तभी बहू बेटी सुरक्षित होंगी। यह कहते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने झांसी के पैरामेडिकल कालेज में बालिनी मिल्क प्रोड्यूसर कम्पनी का उद्घाटन किया। इसके बाद सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवगत कराया।
लखनऊ से चलकर लगभग 3 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ झांसी पहुंचे। झांसी के पैरामेडिकल कालेज में उन्होंने चलाई जा रहीं योजनाओं से लाभ पाने वाली महिलाओं को ट्रैक्टर की चाबी, सिलाई मशीन और धनराशि की चैक वितरित की। इसके बाद बालिनी मिल्क प्रोड्यूसर कम्पनी का उदघाटन किया। उदघाटन करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक सभा को सम्बोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि बालिनी मिल्क प्रोड्यूसर कम्पनी से महिलाओं और किसानों को भरपूर लाभ मिलेगा। साथ ही अन्ना जानवर की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा। उनकी सरकार गौवंश की नस्ल को भी सुधारने को प्रयास कर रही है। जिससे गौवंश को सुरक्षित बनाया जा सके।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुन्देलखंड के विकास के लिए उनकी सरकार ने बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे दिया है। जिसका उद्घाटन सम्भवतः इसी माह या फिर अगले माह में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कराया जायेगा। बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे बनने के बाद यहां विकास होगा और लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा झांसी में डिफेंस काॅरिडोर का भी शीघ्र शुभारम्भ कराया जायेगा। उनकी सरकार ने जनता से जो वादे किये है उसे पूरा किया जा रहा है। खासकर महिलाआं, किसान और युवाओं को हित में रखते हुए योजनाओं को लाया जा रहा है। गरीबों को मकान भी दिया जा रहा है। इसके अलावा देश को स्वच्छ बनाने के लिए प्रधानमंत्री की पहल से प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसके साथ ही बुन्देलखंड में पानी की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए भी सरकार द्वारा मदद की जा रही है।
साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए उनकी सरकार हर सम्भव प्रयास कर रही है। वह सभी से अपील करते हैं कि इसके लिए समाज को सुधारना होगा। समाज सुधरेगा तभी बहू बेटी सुरक्षित होंगे।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button