धर्म - अध्यात्म

बचना चाहते है भयंकर तंगी से तो भूलकर भी इस दिशा में न लगाएं दीवार घड़ी, हो जाएंगे कंगाल

आजकल की नई जेनरेशन वास्तुशास्त्र को उतना ध्यान नहीं देते हैं, जिसके वजब से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आज मैं आपलोगों को वास्तुशास्त्र से जुड़ी एक विशेष चीज को बताउंगा जिसको अपना कर आप अपनी पैसों की तंगी को दूर कर सकते हैं. ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिनके घर में दीवार घड़ी नहीं होगी. वास्तुशास्त्र के मुताबिक दीवार घड़ी को लगाने के लिए कई दिशाएं निर्धारित की गई है. वहीं घर के कुछ खास जगहों पर दीवार घड़ी लगाने की मनाही की गई है.

अपने घर में भूलकर भी न लगाएं दीवार घड़ी, नहीं तो होगी आपको पैसों की तंगी-
वास्तुशास्त्र के मुताबिक घड़ी अगर आपके घर की दक्षिण दिशा में लगी है तो इसको तत्काल हटा दें क्योंकि इससे आपके और आपके परिवार वालों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. ज्योतिषाचार्य के मुताबिक दक्षिण दिशा को ठहराव की दिशा बताते हैं. हो सकता है कि इसके वजह से आपके परिवार के सदस्यों के उपर बुरा असर होगा.

वास्तुशास्त्र के अनुसार अपने घर दरवाजे के ऊपर ना लगाएं कभी भी दीवार घड़ी-
ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि अगर आपके घर में दरवाजे के ऊपर घड़ी लगी है तो उसे आज ही उतार दें क्योंकि ये वास्तुशास्त्र के लिए सही नहीं है. इसके वजह से आपको पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

ज्योतिषाचार्य के मुताबिक घर के पूर्व दिशा में लगाए घड़ी- अगर आप चाहते हैं कि आपके जीवन में पैसों की कमी ना हो तो वास्तुशास्त्र को ध्यान में रखकर अपने घर की दीवार की पूर्व दिशा में लगाए

वास्तुशास्त्र के मुताबिक इस तरह की घड़िया शुभ होती हैं- ज्योतिषाचार्य के मुताबिक वास्तु में ये माना गया है कि आगर आपके घर में पेण्डुलम की घड़ी है तो ये आपके परिवार वालों के लिए बहुत शुभ है.

वास्तुशास्त्र के मुताबिक घर में बंद घड़िया नहीं होनी चाहिए- अगर आपके घर की दीवार पर बंद घड़ी टंगी है तो इसे तुरंत हटा दें क्योंकि इससे आपकी तरक्की रुक सकती है.

loading...
Loading...

Related Articles