खेल

पाकिस्तान की U-19 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो सकते है नसीम शाह, जानें क्या है पूरी बात

नई दिल्ली। पाकिस्तान के 16 वर्षीय तेज गेंदबाज नसीम शाह शायद अंडर-19 विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। नसीम अंडर-19 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अब उनका नाम रिप्लेस किया जा सकता है। रविवार को नसीम को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए बुलाया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्र ने बताया कि नेशनल ड्यूटी ज्यादा जरूरी है और इसी वजह से पाकिस्तान की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम से उनका नाम वापस लिया जा सकता है।

नसीम इस महीने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे और जनवरी में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी उन्हें शामिल किया जा सकता है। पीसीबी के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘दो रिजर्व तेज गेंदबाजों का नाम कैंप में शामिल कर दिया गया है अगर नसीम नेशनल टीम के लिए खेलना पड़ता है तो उनके लिए सीनियर और जूनियार दोनों टीमों के लिए खेलना मुश्किल हो जाएगा।’ अगले साल होने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है और जूनियर टीम के हेड कोच एजाज अहमद की गुजारिश पर उन्हें टीम में शामिल किया गया।

रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच कम चीफ सिलेक्टर मिसबाह उल हक ने नसीम को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना। जनवरी में अंडर-19 वर्ल्ड कप के पाकिस्तान के कुछ मैच सीनियर टीम के बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से क्लैश करेंगे। नसीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने ब्रिस्बेन टेस्ट में डेब्यू किया था। हालांकि वो एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com