अन्य खबर

पार्टनर के बिगड़े मूड को रोमांटिक बना देंगी ये बातें

अक्सर महिलाएं सेक्स को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट करने से शर्माती हैं और ऐसे में आपको ही शुरुआत करनी पड़ती है। ये जरूरी नहीं कि पार्टनर के मूड को रोमांटिक बनाने के लिए आप वही पुराने फंडे अपनाएं। आप कुछ ऐसे टिप्स भी आजमा सकते हैं जिससे वह आपसे अपनी इच्छाएं जाहिर करने में हिचकिचाएगी नहीं।

जब भी उसकी तारीफ करें तो आपकी आंखों में एक अलग तरह की चमक होनी चाहिए। इससे उसे इस बात का एहससा होगा कि आप उसे वास्तव में बहुत प्यार करते हैं और आपकी आंखों की चमक देखकर वह आपको एक किस तो जरूर दे ही देगी।

लड़कियों को चश्मा लगाने वाले मर्द काफी पसंद आते हैं। चश्में किसी भी काम के लिए आपकी लगन को दर्शाते हैं। ऐसे में अगर आप किसी खास चीज को लेकर उससे बातें करेंगे तो वह आपका चश्मा उतारकर आपको किस जरूर करना चाहेगी।

सुनने में अजीब लगेगा लेकिन अगर वह कोई हंसी वाली बात बताए तो उस पर खुलकर हंसे। इससे वह आपकी ओर आकर्षित होगी और आपको गले से लगाना चाहेगी।

लड़कियों को क्यूट लड़के काफी भाते हैं। इसलिए ऐसा कुछ भी करने से हिचकिचाएं नहीं जिससे आप क्यूट दिखें। भूख लगने पर बच्चों की तरह खाना खाएं। आपको ऐसे देखकर वह आपके गालों को जरूर चूम लेगी।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com