उत्तर प्रदेशलखनऊ

सआदतगंज में दम्पति की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

लखनऊ। सआदतगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने धारदार हाथियार से एक दम्पति की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश बड़ी ही आसानी से भीड़भाड़ वाले इलाके से भाग निकले। इलाके में हुई निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर जांच-पड़ताल किया। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों को पकडऩे के लिए कई टीमें गठित की है। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को गिरफ्तार कर जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

सआदतगंज थाना क्षेत्र के भोलेनाथ कुआं चौपटिया निवासी हिलाल अहमद 70 वर्ष अपनी पत्नी बिल्कीस 67 वर्ष के साथ किराये के मकान में कई सालों से रहते हैं। उनकी बेटी डेंटिस है,जो अस्ट्रेलिया में पति के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि हिलाल मूलत: कानपुर के रहने वाले थे। यहां लखनऊ में चिकन का कारोबार करते थे। पड़ोसी ने गुरूवार रात करीब 9:30 बजे घर में संदिग्ध परिस्थितियों में दम्पति को लहूलुहान हालत में देख डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दम्पति को ट्रामा सेंटर पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई में जुटी है। इलाके में इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

लूट के विरोध में हत्या
घटनास्थल का नाजार देख कर हर कोई यहीं कह रहा था कि हत्यारों ने लूट के विरोध में हत्या की है। कमरे में अलमारी खुली थी और सामान बिखला हुआ था। हालांकि यह भी आशंका जतायी जा रही है कि हत्यारों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट का रूप दिया हो। फिलहाल शहर के बीच में हत्यारों ने इस वारदात को अंजाम देकर पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिये हैं। वहीं हाईटेक पुलिस सिर्फ लकीरें पीट हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

loading...
Loading...

Related Articles