Wednesday, September 30, 2020 at 3:19 PM

गैंग रेप के पूर्व बदमाशों ने छात्रा को सिगरेट से जलाया था शरीर ,चाकू रखा था साथ

 खुशबू पटेल (काल्पनिक ) ने गैंग रेप से पूर्व अपने केयर टेकर अनुराधा को दोपहर 1.24 मिनट में की थी फोन
रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं  ) । बीएन कॉलेज की छात्रा के साथ गैंग रेप करने से पहले बदमाशों ने पीडि़त लड़की का शरीर सिगरेट से जलाया था और चाकू के नोक पर जबरदस्ती बारी -बारी से रेप किया था। मुंह खोलने पर भाई को जान मारने का धमकी दिया था। यह सह सारी बातें पीडि़ता ने स्वयं कोर्ट में दिये 164 के बयान में बताई हैं ।
     पीडि़त खुशबू पटेल ( काल्पनिक ) , को उसके पहचान वाले ने विपुल कुमार ने वीडियो डिलीट करने का झांसा देकर नेहरू नगर स्थित हरिशंकर निवास ,मकान नंबर -73 में लाया और कमरे में बैठाया एवं बोलकर गया की तुम बैठो, तुम्हारे सामने वीडियो डिलीट कर दूंगा । विपुल कुमार वापस लौटकर आया तो उसके साथ मनीष कुमार ,अमन भूमि और अश्विनी सिंह राजपूत साथ आया ।
पीडि़त खुशबू पटेल ने अपने 164 के बयान में बताई हैं की चारों विपुल कुमार ,अमन भूमि ,अश्विनी सिंह राजपूत व मनीष सिंह ने बारी -बारी से रेप किया ।  विरोध करने और शोर मचाने पर अमन भूमि ने दाएं हाथ को सिगरेट से जला दिया और चाकू दिखाया की अगर किसी से कहां तो तुम्हें और तुम्हारे भाई को मार दूंगा ।
      खुशबू पटेल के दिये बयान की मानें तो चारों बारी -बारी से रेप करने के बाद कमरे में छोड़कर चले गये ।पीडि़त छात्रा ने बयान दिया हैं की मुझे जैसे ही अंदेशा हुई की मेरे साथ कुछ गलत होने वाला हैं ,मैने अपने केयर टेकर अनुराधा को करीब 1. 24 मिनट पर फोन कर बता दी थी की कुछ लोग मुझे कमरे में बंद करके रखें हुये थे।
दो सरेंडर ,दो के खिलाफ एनबीडब्लू जारी
छात्रा खुशबू पटेल के साथ गैंग रेप की घटना का पुरे बिहार में शुक्रवार को विरोध हुआ । छात्रों सुरक्षा और बदमाशों को सजा को लेकर धरना -प्रदर्शन तक किया ।  पुलिस दबीश के कारण मुख्य आरोपी मनीष कुमार व विपुल कुमार ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर बोल दिया । वहीं केस की अनुसंधानकर्ता कुमारी अंचला ने दर्ज कांड संख्या 147/19 ,धारा -376 (डी) 420 /324 में फरार चल रहे अमन भूमि व अश्विनी सिंह राजपूत के खिलाफ वारंट जारी करने का अनुरोध कोर्ट से किया था। प्रथम श्रेणी, न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह ने अमन भूमि व अश्विनी सिंह राजपूत के खिलाफ एनबीडब्लू जारी कर दिया हैं ।
loading...
Loading...