रायबरेली

जब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लालगंज में गधों का मेला में की आने बात, सुनकर हैरान हो गए लोग

रायबरेली14दिसम्बर (तरुणमित्र)। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश की सत्ता पर गलत लोग बैठ गए हैं,इन्हें हटाने की जरूरत है।उन्होंने लोगो से इस सरकार को चुनाव में हराने के लिए आगे आने की बात कही।पूर्व मुख्यमंत्री ने ये बातें उन्नाव जाते समय रास्ते मे गुरुबक्सगंज चौराहे पर एकत्रित कार्यकर्ताओं से कही।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सरकार को हटाने के लिए सभी को एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा और समाजवादी पार्टी इसके लिए लड़ाई लड़ रही है।इस मौके पर किसानों ने आवारा पशुओं से भी निजात दिलाने की मांग पूर्व मुख्यमंत्री से की।

*गधों के मेले में आने को कहा*
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कार्यकर्ताओं ने रायबरेली आने की जब बात कही तो उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी है कि रायबरेली के लालगंज में गधों का मेला लगता है उसमें वह जरूर आएंगे।उन्होंने इस मेले के बारे में लोगों से पूछा भी लेकिन कोई जबाब नही मिला।इस मेले की तारीख भी उन्होंने पूछी तो किसी ने 20 जनवरी बताई इस पर उन्होंने कहा कि उसे कैसे पता चला।इतना कहकर वह गाड़ी में बैठकर उन्नाव के लिए निकल गए। रायबरेली केेे लालगंज में गधों का मेला लगने की बात  से क्षेत्र के लोग  अनजान रहे हर किसी ने ऐसी जानकारी से इनकार किया और कहा कि हम लोग रायबरेली मेंं रहकर मेले को जानकारी नहीं है जो कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को है।  लालगंज के क्षेत्रीय नागरिक  हरिशंकर पांडे ने  कहा कि  ऐसे मेलों से हम लोग अनजान हैं  जो कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  बात कही इस  लालगंज की जानकारी जरूर रखते है यह लालगंज की धरती  सरस्वती की धरती है  ऋषि मुनियों की धरती है  आचार्य महावीर प्रसाद द्विवेदी की धरती है यहां पर प्रबुद्ध एवं विद्वान   व वीरोों  ने यहां जन्म लिया है इस पावन भूमि को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नमन करना चाहिए और कुछ सीखना चाहिए   भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव बाल ने अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि अखिलेश यादव व राहुल गांधी  बड़े नेताा हैं इनकोऐसा बचकाना बयान नहीं देना चाहिए ।  मैं इस बयान की घोर निंदा करता हूं। वही शिक्षक मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि अखिलेश यादव जी पढ़े लििखे होते हुए भी इस तरह की  गलत बयानबाजी से बचना चाहिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रायबरेली के लालगंज  मैं गधों का मेला लगता है मैं इसकी घोर निंदा करता हूं।  अंततोगत्वा तरुणमित्र जिला संवाददाता ने पूर्व  सपा विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह से ।फोन पर बात की । तो      उन्होंने अपने बयान में कहा कि नेताजी लालगंज में  गधों का  मेला लगने की बात हमारी जानकारी में नहीं है।  हमारे लालगंज क्षेत्र में पशु मेला सामाजिक मेला तो लगते हैं लेकिन लालगंज में गधों के मेला लगने की जानकारी हमें नहीं है।

 

loading...
Loading...

Related Articles