बिहार

मॉर्निंग वॉक में निकले राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली

पटना। गोपालगंज जिले के थावे थाने के रेलवे स्टेशन के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता को बदमाशों ने गोली मार दी। इससे राजद नेता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के परिजन उन्हें गोरखपुर लेकर चले गए। घटना की सूचना मिलने पर थावे थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। राजद नेता थावे थाने के विदेशी टोला गांव के मुन्ना श्रीवास्तव बताए गए हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजद नेता हर दिन की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकलकर थावे रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। इस बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। इसके बाद राजद नेता पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने राजद नेता पर तीन गोलियां चलाईं। मगर दो गोली तो उन्हें नहीं लगी। तीसरी गोली से राजद नेता जख्मी हो गए। घटना के बाद राजद नेता सड़क पर गिरकर तड़प रहे थे। स्थानीय लोगों की मदद से घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी गई।

उधर, राजद के जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिए स्टेशन रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles