कानपुर

सपाइयों ने किया प्रदर्शन, गिरफ्तार

कानपुर। सपा विधायक अमिताभ वाजपेयी की अगुवाई में सपाइयों ने भैरव घाट चौराहे के पास प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए।
पीएम मोदी के कानपुर पहुंचते ही सपाइयों ने काली पट्टी बांधकर उनका विरोध किया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने सपाइयों को हिरासत में ले लिया है। प्रधानमंत्री के कानपुर आगमन पर आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेयी की अगुवाई में मजदूरों की बेरोजगारी, बेबसी, स्मार्ट सिटी के नाम पर बदहाली एवं नमामि गंगे की नाकामी तथा बंद टैनरी उद्योग के मुद्दों पर कुर्ता फाड़कर अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया। इन लोगों ने रेवथ्री चौराहे से प्रदर्शन शुरू किया और फिर भैरोघाट की तरफ चले गए, जहां से पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई।
प्रधानमंत्री के सीएसए पहुंचने के बाद सपा नेता कंपनी बाग चौराहे पर पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। इस पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी आ गए। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी के बाद धक्का-मुक्की शुरू हो गई। सपाइयों ने नारेबाजी करते हुए धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया।
इस दौरान विवाद को बढ़ता देख उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को समझा कर पीछे किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाया कि यह अपना कार्यक्रम है, माहौल खराब न करें। वहीं उन्होंने सपाइयों को भी नारेबाजी करने से रोका, और उनके नहीं मानने पर उन्होंने कड़े तेवर दिखाए। इसके बाद पुलिस ने सभी सपाइयों को गिरफ्तार कर ट्रक से रवाना कर दिया।

loading...
Loading...

Related Articles