टेक मित्र

Samsung Galaxy Note 10 Lite ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

ई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 10 Lite को अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च किए जाने की खबर है। इस फोन को Galaxy S10 Lite के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिसके मुताबिक फोन में S-Pen सपोर्ट समेत ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की बात कही गई है। यह फोन Galaxy Note 10 सीरीज का लाइट वर्जन होगा। इस सीरीज को अगस्त महीने में ही लॉन्च किया गया था। Galaxy Note 10 Lite को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है जिसके मुताबिक, फोन में S-Pen सपोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

रेंडर्स की बात करें तो इस फोन का डिजाइन Galaxy Note 10 की तरह ही होगा। फोन में फ्लैट डिस्प्ले और टॉप कॉर्नर पर पंच-होल मौजूद है। इसके बेजल्स काफी पतले हो सकते हैं। हालांकि, यह Galaxy Note 10 जैसे नहीं होंगे। इन रेंडर्स को टिप्टसर Roland Quandt द्वारा पोस्ट किया गया है। फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर के कोई संकेत नहीं मिले हैं। इसके अलावा कुछ खबरों की मानें तो फोन में एमोलेड स्क्रीन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की उम्मीद है। फोन में हॉरिजॉनटल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। यह काफी हद तक Galaxy S11 सीरीज जैसा होगा।

फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई होगी। साथ ही इसमें एक्सीनोस 9810 चिपसेट समेत 6 जीबी रैम मौजूद होगी। वहीं, 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगीा। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 10 के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि फोन में कंपनी की कौन-सी स्कीन दी जाएगी।

loading...
Loading...

Related Articles