बदायूं

स्टूडीयस इंग्लिश सर्कल में किताबों का मुफ्त वितरण

बदायूँ। शहर की प्रख्यात सीबीएसई इंग्लिश की कोचिंग स्टूडीयस इंग्लिश सर्कल में कक्षा 10 व 12 वीं के छात्र /छात्राओं को कोचिंग संचालक सैफ उद्दीन द्वारा पुस्तकों का मुफ़्त वितरण किया गया। इस मौक़े पर कोचिंग के निदेशक सैफ उद्दीन ने बच्चों को अग्रिम बोर्ड के परीक्षा के सफल मंत्र दिए व इंग्लिश में उत्कर्षट अंक प्राप्त करने का आशीष दिया। विदित हो के वर्ष 2016 में बदायूँ शहर से अंग्रेज़ी कोर 12 वीं कक्षा में बदायूँ के ब्लूमिंगडेल स्कूल की छात्रा मुस्कान शर्मा को 100/100 अंक दिलवाने का गौरव भी सैफ उद्दीन को प्राप्त है। बदायूँ के लिए यह अभी तक एक रिकार्ड है।

बदायूँ शहर की इस प्रख्यात कोचिंग ने सीबीएसई के निरंतर टॉपर दिए हैं जिसमें वर्ष 2019 के श्याम अरोरा, ऋषि आहूजा (ब्लूमिंगडेल स्कूल), शिवांश पंडित (मदर अथीना स्कूल), माधव माहेश्वरी (फ़्लोरेन्स नाईटिनगेल स्कूल), सभी कक्षा 12, तथा कक्षा 10 के दिव्यांश अग्रवाल, (मदर अथीना स्कूल), तनिशा अग्रवाल, विनायक शर्मा (फ़्लोरेन्स नाईटिनगेल), आनवी जटवानी,चिराग़ सिसौदिया (ब्लूमिंगडेल स्कूल बदायूँ) आदि नाम प्रमुख हैं।

अंत में कोचिंग संचालक/ निदेशक सैफ उद्दीन ने सभी बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य व उत्कर्ष परीक्षाफल की शुभकामनाएँ दीं। इस मौक़े पर कोचिंग सहायक कमल किशोर भी मौजूद रहे।

loading...
Loading...

Related Articles