टेक मित्र

LG 2020: नए डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी, 5G स्मार्टफोन LG V60 ThinQ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। साउथ कोरियन कंपनी LG अगले साल 2020 में अपने नए डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर ही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी फरवरी में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में अपना पहला 5G स्मार्टफोन LG V60 ThinQ लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी इस इवेंट में और भी स्मार्टफोन्स को भी प्रदर्शित कर सकती है। लेकिन कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

The Korea Herald की रिपोर्ट के अनुसार LG अपना पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन LG V60 ThinQ फरवरी में MWC 2020 के दौरान प्रदर्शित करेगी। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है। इस फोन में 5G सपोर्ट के साथ ही यूजर्स को ड्यूल स्क्रीन देखने को मिलेगी। हालांकि कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वैसे हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में LG G8X ThinQ स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, इसकी कीमत 49,999 रुपये है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुलएचडी+ FullVision OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो उपलब्ध है। इस फोन में 2.1 इंच का मोनो कवर डिस्प्ले दिया गया है। यानि यूजर्स फोन में ड्यूल स्क्रीन का उपयोग कर सकते हैं और इसमें एक साथ एक समय में दो ऐप्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। यूजर्स स्क्रीन पर मल्टीटास्किंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

फोन को Qualcomm Snapdragon 855 7nm प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा।

loading...
Loading...

Related Articles