‘छपाक’ रिलीज होने से पहले फिल्म पर लगा ये आरोप, मामला पहुंचा कोर्ट

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. लेकिन रिलीज होने से पहले फिल्म विवादों में फंस गई है. फिल्म ‘छपाक’ की कहानी को लेकर एक राइटर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का रूख किया है और आरोप लगाया है कि उसकी कहानी को कॉपी किया गया है.

राकेश भारती नाम के राइटर का ये आरोप है कि फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) की कहानी उनकी है. बॉम्बे हाईकोर्ट में उन्होंने एक याचिका दायर की है. इस याचिका में उन्होंने कहा है कि फिल्म के क्रेडिट में उनका नाम दिया जाना चाहिए.

राइटर राकेश भारती का कहना है कि ‘छपाक’ फिल्म की कहानी का आइडिया उनका था और इस कहानी को उन्होंने ‘ब्लैक डे’ नाम की फिल्म के लिए लिखा था. उन्होंने ने इस फिल्म को और इसकी कहानी को इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन में साल 2015 में रजिस्टर भी कराया था. उन्होंने बताया कि साल 2015 से ही वो प्रड्यूसर्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो में इस स्क्रिप्ट को लेकर कई चक्कर लगाए हैं. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले प्लेनटिफ जो कि ‘छपाक’ को प्रड्यूस कर रहा है. उन्होंने ये कहानी सुनी थी और आइडिया को नरेट भी किया था.

राकेश भारती के वकील ने बताया कि कहा कि राकेश भारती को कुछ दिनों बाद पता चला कि मेघना गुलजार उनकी फिल्म से मिलती-जुलती एक कहानी पर काम कर रही हैं. राकेश भारती ने इसकी शिकायत प्रड्यूसरों से भी की थी लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा.

आपको बता दें कि फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की असली जिंदगी से प्रेरित फिल्‍म है. ये फिल्‍म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में दीपिका के साथ विक्रात मैसी नजर आएंगे.

loading...
Loading...

Check Also

‘छैया-छैया’ को रीक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए

नई दिल्ली। डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा को साल 1998 में आया गाना ‘छैया-छैया’ से प्रसिद्धि …

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com