टेक मित्र

Realme का खुलासा: जल्द करेगा 5G स्मार्टफोन पेश, ये हैं फीचर्स

Realme ने खुलासा किया है कि कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G 7 जनवरी को चीन में आधिकारिक तौर पर पेश किया जायेगा. समाचार पोर्टल GizmoChina ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. कंपनी ने पहले ही फोन के प्रोसेसर, चार्जिंग विवरण और अन्य फीचर्स का खुलासा किया था. डिवाइस को नए लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा.

स्मार्टफोन एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन का समर्थन करेगा. इसमें VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग दिया गया है. यह फोन 30 मिनट में 70 फीसदी तक चार्ज हो सकता है. खबरें यह भी हैं कि फोन 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है. इसमें सोनी IMX686 60MP 8MP 2MP 2MP क्वाड रियर कैमरा और 32MP 8MP डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश किया गया है. यह डिवाइस पांच-आयामी आइस-कूल्ड हीट डिस्क्रिप्शन सिस्टम के साथ पेश किया गया है.

Realme ने यह भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के लिए सभी मुख्यधारा फ्रीक्वेंसी बैंड्स को कवर करेगा, जिसमें n1, n41, n78, n79 शामिल हैं और यह 5G के साथ SA और NSA दोहरे मोड नेटवर्किंग दोनों का सपोर्ट करेगा.

कंपनी ने एक टीज़र पोस्टर भी साझा किया है जिससे पता चलता है कि Realme X50 5G स्मार्टफोन एन्हांस्ड VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक के लिए सपोर्ट के साथ आएगा जो डिवाइस को मात्र 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है.

loading...
Loading...

Related Articles