Tuesday, January 19, 2021 at 11:11 AM

‘इश्क में मरजावां’ एक्टर कुशाल पंजाबी ने घर में लगाई फांसी

नई दिल्ली। टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ के फेम अभिनेता कुशाल पंजाबी की 37 वर्ष की उम्र निधन हो गया है। मौत का कारण अभी तक अज्ञात नहीं है। टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर इस दुखद खबर को साझा कर एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया। करण के साथ-साथ कुशाल के फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। असामयिक मृत्यु से उनका परिवार काफी दुखी है। कुशाल पंजाबी के पिछले उनका बेटा और पत्नी ऑड्रे डोलें है।

कुशाल के करीबी दोस्त और जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दोस्त को याद किया है। कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- ‘तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे। तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है। तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हार वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी’।

बता दें, अभिनेता कुशाल पंजाबी टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों ने भी काम किया है। उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। उन्हें आखिरी बार टीवी शो बिष में देखा गया था।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *