उत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी कानून मंत्री का बयान- सपा कार्यालय में बनती थी डकैती की योजना,  थानों की लगती थी बोली

अयोध्‍या में सीएए केे प्रति लोगों का जागरूक करने पहुंचे थे कानून मंत्री

अयोध्या. उत्‍तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वह रविवार को अयोध्‍या में नागरिकता संशोधन कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता ने विपक्ष को नकार दिया है। इसके चलते वह मानसिक अवसाद में पहुंच गए हैं। विपक्ष जनता को गुमराह करने में लगे हैं। सीएए को लेकर अराजकता फैलाने की कोशिश हो रही है। समाजवादी पार्टी के लोग भी अराजकता फैलाने में लगे हैं। जबकि सपा सरकार में पार्टी कार्यालय में बैठकर डकैती की योजना तक बनाई जाती थी और थानों की बोली लगाई जाती थी।

ये भी पढ़ें: भाजपा का नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनजागरण अभियान प्रारंभ

बीजेपी करेगी विपक्ष का षडयंत्र उजागर

बृजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्षी दलों की इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी. पार्टी जनता के बीच जाकर विपक्ष के षड्यंत्र को उजागर करेगी. जबकि नागरिकता संशोधन कानून के बारे में उन्होंने कहा कि यह कानून भारत देश में रहने वाले किसी भी निवासी के खिलाफ नहीं है, बल्कि केंद्र की भाजपा सरकार ने इस कानून को पड़ोसी देशों पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने के लिए बनाया है. विपक्षी दलों की ओर से नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जो भ्रम और अफवाह फैलाई गई है उसको दूर करने के लिए भाजपा घर-घर जाकर कानून के बारे में जानकारी देगी और इस भ्रांति को दूर करेगी. साथ ही उन्‍होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से घर-घर जाकर लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक करने को कहा है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: सीएम योगी ने जब‍ कैफुल को दी CAA की किताब, ये था सबका रिएक्‍शन

कानून मंत्री ने बांटे सीएए पत्रक

अयोध्‍या में कानून मंत्री ने खुद भी स्थानीय दुकानदारों, निवासियों और ठेला-खोमचा वालों को नागरिकता संशोधन कानून के पत्रक भी बांटे. कानून मंत्री बृजेश पाठक ने प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में रहने पर समाजवादी पार्टी के लोग थाने में बैठकर थाने बेचते थे. दो रंग का झंडा लगाकर प्लाट, मकान व दुकान कब्जा करवाते थे. यही नहीं, सपा सरकार में पार्टी कार्यालय में बैठकर डकैती योजना बनाई जाती थी. हाल यह था कि थाने में पीड़ितों को मदद नहीं मिलती थी और थानों में अपराधियों का बोलबाला होता था.

योगी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
कानून मंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का एक भी कार्यकर्ता किसी अपराधी के समर्थन में नहीं है. भाजपा सरकार में किसी भी कीमत पर अपराधी नहीं बख्शे जाएंगे. कानून से खिलवाड़, उपद्रव और बवाल करने वालों को जेल भेजा जाएगा. सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और सरकारी को हुए नुकसान की क्षतिपूर्ति वसूली जाएगी.

loading...
Loading...

Related Articles