मनोरंजन

B’DAY SPECIAL जब ‘करीना’ के इन 7 बयानों ने इंटरनेट पर मचा दिया है ‘बवाल’

कपूर खानदान का नाम पूरी दुनिया में रोशन करने वाली ये स्टाइल‍िश दीवा 21 सि‍ंतबर को 37 साल की हो गई है। बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाली करीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच रोल मॉडल बनी हुई हैं।

करीना विवादों में ज्यादा नहीं रही हैं लेकिन अपने बेबाक बयानों को लेकर करीना जरूर खबरों का हिस्सा बनीं। अभी हाल ही में करीना एक टी शर्ट में नजर आईं जिसमें लिखा हुआ था कि अगर आप मुझसे बात करना चाहते हैं तो प्लीज मेरी एजेंसी से कॉन्टेक्ट करिए।

विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून की रिलीज के बाद जब करीना से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछा गया तो करीना का कहना था कि ये एक आर्ट फिल्म है और इससे कलेक्शन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। वहीं सैफ के लिए करीना का कहना था कि वो पिछले 25 साल से इंडस्ट्री में हैं तो उनके लिए किसी फिल्म का फ्लॉप होना या हिट होना ज्यादा मायने नहीं रखता।

अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना प्रॉपर काम करती दिखीं और इस बात को लेकर करीना का कहना था कि मैं प्रेग्नेंट हूं बीमार नहीं और मैं अपने बच्चे को जन्म देने वाली हूं जिसे छि‍पाने की कोई जरूरत नहीं है।

बी टॉउन की कपूर सिस्टर्स सबकी फेवरेट हैं और जहां तक बात करने इनकी बॉन्ड‍िंग की तो कर‍िश्मा अपनी छोटी बहन को अपना पहला बच्चा मानती हैं तो वहीं करीना भी अपनी बड़ी बहन का पूरा सम्मान करती हैं। करीना ने एक बयान में कहा कि करि‍श्मा पर ग्लैमरस और सेक्सी आउटफिट ज्यादा सूट करते हैं।

करीना और सैफ शादी से पहले लिव इन रिलेशन में थे जिसे लेकर करीना ने एक बार कहा था कि जब मैं सैफ के साथ रहने लगी तो लोगों ने इस बात को टैबू बना लिया और जब हमारी शादी हुई थी तो लोगों को ये बात कुछ ज्यादा ही बड़ी लगी।

फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर जब सेंसर बोर्ड ने 85 कट लगाए तो करीना से सवाल पूछा गया था कि वो फिल्म के सपोर्ट में कुछ कह नहीं रही हैं।

करीना ने शानदार जवाब देते हुए कहा था कि अगर में सोशल मीड‍िया पर नहीं हूं और कोई पोस्ट नहीं कर रही हूं इसका ये मतलब नहीं कि आप कुछ भी समझ लें और बोलें मेरे बारे में।

शादी को लेकर करीना ने एक बार कहा था कि भारत में शादी करना जैसे अपनी आत्मा को बेचने के बराबर है। शादी के बाद कोई आजादी नहीं होती और इंसान बंधनों में बंध जाता है।

loading...
Loading...

Related Articles