मनोरंजन

Bigg Boss 13 के विशाल आदित्य ने अपने जीवन से जुड़ा इस तरह का किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस के घर में हाल ही में छपाक की टीम से दीपिका पादुकोण, विक्रांत और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंचीं। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दर्दनाक किस्से सुनाये।

bigg boss 13

विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि बचपन में 2-3 लड़कों ने उनका शारीरिक शोषण किया था। विशाल ने कहा कि यही वजह है जो जिससे वह लड़कों से नफरत करते हैं।इस बारे में बोल भी नहीं पाए थे, क्योंकि जब पहली बार उन्होंने इस बारे में बोला तो उनके पापा ने उन्हें पीट दिया था तो वो दूसरी बार बोल ही नहीं पाए।

bigg boss 13

विशाल ने आगे कहा, ‘ये हादसा 9,10 और 11 साल की उम्र में हुआ था। इसके बाद से मैं डरने लगा था इसलिए मुझमें बहुत खामियां आ गईं। इस हादसे के बाद से ना तो पढ़ाई में दिल लगता था और ना ही घर में। मैं सिर्फ खेलने में आगे रहा क्योंकि वहां पर मैं खेल में सब भूल जाता था और वहां मैं सेफ फील करता था।’ वैसे इस खुलासे के बाद जहां काफी गंभीर माहौल हो गया था, वहीं बाद में काफी मजेदार बातें भी हुईं।

bigg boss 13

इसके बाद दीपिका ने टास्क विनर्स को अपने साथ बिग बॉस के घर से बाहर ले गईं और उनके साथ जीप पर ड्राइव पर गईं। दीपिका के साथ विशाल, शेफाली जरीवाला, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और आरती सिंह बाहर गए थे। सभी ने इस ड्राइव को बहुत एंजॉय किया।

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com