मनोरंजन

रिलीज़ से 3 दिन पहले, ‘जय मम्मी दी’ का नया रोमांचक पोस्टर हुआ रिलीज़

फिल्म अब अपनी रिलीज़ से चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में ‘जय मम्मी दी’ की टीम प्रचार में व्यस्त है जहाँ फिल्म की प्रमुख जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल शहरों में अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है।

सनी और सोनाली के बीच की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दिखाई देती है और उसी की गवाही ‘जय मम्मी दी’ का हालिया पोस्टर है जिसे रिलीज से पहले शेयर किया गया है।

पोस्टर में, सनी सिंह और सोनाली सैगल प्यार में डूबे दिखाई रहे हैं और दोनों की मम्मी उन पर जासूसी करते हुए नज़र आ रही है जिसने दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

जय मम्मी दी के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा :,”Dil Khol Ke Pyaar Karein, Darwaje Khol Ke Nahi.
#JaiMummyDi releasing this Friday in cinemas near you! ”

यह आगामी मॉम-कॉम सनी और सोनाली के बीच रोमांस की चुटकी के साथ हँसी से भरपूर होने वाली है। साथ ही, पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक के बीच की खट्टी- मीठी केमिस्ट्री भी बेहद प्रॉमिसिंग नज़र आ रही है।

यही नहीं, फ़िल्म के मज़ेदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जय मम्मी दी के गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button