अन्य खबर

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला बिहार सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर देर रात को पती ने ऐसी आवाज सुनी की सुनकर उशके होश उड़ गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात को लगभग 2.30 बजे पति अपनी पत्नी के साथ सो रहा था। लेकिन तभी अचानक से पति को अपने बेड के नीचे से अजीब आवाजें आने लगी। तथा जब पति ने बिस्तर के निचे देखा तो उशके होस उड गए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पति ने देखा कि जिस बिस्तर पर वह सो रहा था उस बेड के नीचे एक युवक उसकी पत्नी के साथ संबंध बना रहा था। तथा उसे दोनों की संबंध बनाते समय की आवाज सुनाई दे रही थी। जिस पर अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ संबंध बनाते हुए देखकर गुस्से में पति ने दोनों के साथ मार पीट शुरु कर दी। तथा दोनों को थाने में ले गया।

सूत्रों से अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनिहारी थाने के बल्लिया गाँव में एक 30 वर्षीय शदीशुदा महिला का किसी गैर मर्द के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं इस मामले को लेकर पति ने पुलिस को बतया कि,”मेरी पत्नी दो बच्चों की मां हैं। उसका गाँव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बारे में उसे पहले पता नहीं था लेकिन बीती रात जब उसने अपनी पत्नि को अपने प्रेमी के साथ शरीरिक संबंध बनाते हुए देखा तो वह हैरान रह गया।

पति ने पत्नि पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना वाली रात को उसकी पत्नी ने चुपके से अपने प्रेमी को घर के अंदर बुला लिया था। तथा पहले वह अपने बच्चों के साथ सो रहा था लेकिन वह रात को उठकर अपनी पत्नि के पास सोने के लिए चला गया। तथा उसकी पत्नी का प्रेमी बेड के नीचे छिप गया। और रात को मौका पाकर दोनों संंबध बनाने लगे। जिसकी आवाज से वह जग गया। तथा सारा मामला उसकी आंखों के सामने आ गया। वहीं अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com