टेक मित्र

भारतीय ग्राहको के लिए बेहतरीन मौका, अमेजॉन प्राइम डे पर मिलेगी भारी छूट

भारत में पहली बार अमेजॉन ने प्राइम डे सेल का ऐलान किया है इस सेल की शुरूआत आज 10 जुलाई से होगी। यह सेल 30 घंटो तक चलेगी। इस सेल को लेकर अमेजॉन के अधिकारियों का कहना है कि यह अब तक ​की सबसे बड़ी व बेहतरीन सेल होगी। और ग्राहको की ओर से अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद की जा रही है।

अमेजन के अफसरो के अनुसार कंपनी इससे पहले दो बार सेल लगा चुकी है जिसमें कंपनी को बड़े पैमाने पर ग्राहक मिले थे। इस बार कंपनी भारत में यह प्रयोग कर रही है। अब देखने वाली बात होगी की कंपनी का यह प्रयोग भारतीय ग्राहकों पर क्या असर डालेगी। फिलहाल तो यह सेल शाम छह बजे से शुरु होगी। जो कि 30 घंटों में आॅफ हो जाएगी। इस दौरान कई खास डील मिलेंगी।

कंपनी के मुताबिक हर पांच मिनट पर हजारों नई डील्स मिलेंगी। कंपनी के कंट्री हेड अमित अग्रवाल ने कहा है कि यह इवेंट अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए है और इसमें वीडियो कंटेंट के अलावा है और कई सामान पर भारी डिस्काउंट मिलेंगे।

प्राइम सालाना सब्सक्रिप्शन स्कीम है जिसके तहत तेज डिलिवरी सर्विस और खास डील दी जाती है। इसे भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसके लिए कस्टमर्स को हर साल 500 रुपये देने होते हैं।

अखिर क्यों खास है यह सेल

यह सेल सिर्फ अमेजॉन प्राइम यूजर्स के लिए है। ऑफर्स सिर्फ उन्हें मिलेंगे जिन्होंने प्राइम सब्सक्रिप्शन कराया है।

अमेजॉन प्राइम डे पर बेहतरीन ऑफर्स

मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और ऐक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कई स्मार्टफोन्स इसी दौरान एक्सक्लूसिव लॉन्च भी किए जाएंगे।

Redmi 4 मिलेगा जिसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। यह पांच बजे से मिलना शुरू होगा

OnePlus 5 पर एक्स्चेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपये तक का एक्स्ट्रा कैशबैक दिया जाएगा। यानी एक्स्चेंज वैल्यू के अलावा 2,000 और भी डिस्काउंट।

अमेजॉन फायर टीवी स्टिक यहां 3,999 के बजाए 2,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा 499 रुपये कैशबैक भी मिलेंगे।

फिटबिट फिटनेस ट्रैकर्स पर कम से कम 40 फिसदी तक की छूट मिलेगी।

अमेजॉन पे वॉलेट यूज करने पर भी कैशबैक दिया जाएगा। इस वॉलेट में पैसे लोड करने पर 20 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसमें मैक्सिमम 200 रुपये का ही कैशबैक मिलेगा।

प्राइम डे के दौरान एचडीएफसी बैंक के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा। यानी आप इसके जरिए 2000 रुपये और बचा सकते हैं।

loading...
Loading...

Related Articles