अन्य राज्य

राजस्थान: थाना दिहोली धौलपुर के रहने वाले भूरा तोमर कि जीत के जश्न में सरेआम ‘तमंचे पर डिस्को’, VIDEO वायरल

जयपुर. राजस्थान  में बुधवार को पंचायतीराज आम चुनाव 2020 के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. लेकिन पहले चरण में सरपंच पर जीत (Sarpanch Election Victory) के बाद जश्न का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. 17 जनवरी को हुए पहले चरण के पंचायत चुनाव में विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होते ही जश्न शुरू हुआ था. ऐसे ही एक जश्न में एक गाड़ी पर युवती नाच रही है और एक युवक तमंचे से हवाई फायरिंग करते हुए उसके साथ नाचता दिख रहा है.

यह वीडियो धौलपुर जिले की राजाखेड़ा इलाके की ग्राम पंचायत चौहान पुरा के ग्राम रामसिंह पुरा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक गाड़ी के ऊपर फायरिंग करते हुए डांस करता दिख रहा है. जबकि एक अन्य शख्स डांसर युवती पर नोटों की बरसात कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है. पुलिस अब वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश कर रही है.

युवक की हुई पहचान, देसी तमंचे से किया फायर

वायरल वीडियो में फायरिंग करते नजर आने वाले शख्स की पहचान भूरा तोमर निवासी रामसिंह पुरा हुई है. थाना दिहोली धौलपुर के रहने वाले भूरा तोमर के बारे में कहा जा रहा है कि वो अपने सरपंच पद के प्रत्याशी के विजयी होने पर जश्न मना रहा था.

loading...
Loading...

Related Articles