उत्तर प्रदेशकानपुर

बेटी को भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में देखकर कर दी थी युवक की हत्या,दो आरोपी हिरासत में  

कानपुर। बेटी को भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार रात से लापता युवक का शव बृहस्पतिवार दोपहर को गांव के ही एक खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला। हत्या युवक की पैंट से ही गला कसकर की गई। पुलिस ने छानबीन के बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है।
युवक के अपनी चचेरी बहन से लंबे समय से संबंध थे। 26 वर्षीय युवक एक ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। उसके पिता ने बताया कि मंगलवार को वह घर आया और देर रात अचानक लापता हो गया। बृहस्पतिवार को बिधनू थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। कुछ देर बाद गांव किनारे खेत में उसका शव पड़ा मिला था।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद युवक के चाचा और उसके बेटे को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है। दोनों से पूछताछ कर पुलिस और साक्ष्य जुटाने की कोशिश में है। इसके बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा।
शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों के हवाले से बताया कि मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे युवक चोरी छिपे अपने चाचा के घर पहुंच गया। यहां पर चाचा ने उसे अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर उसी की पैंट से उसका गला कस दिया। फिर भारी चीज से वार कर चेहरा बिगाड़ दिया। बुधवार देर रात शव खेत में फेंक दिया। शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। गले में पैंट कसी हुई थी।
loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com