प्रेस विज्ञप्ति

अब रणवीर सिंह हैं ऐस्ट्रल पाइप्स की नयी पहचान

अहमदाबाद, भारत, 24 जनवरी, 2020 /PRNewswire/ — ऐस्ट्रल पाइप्स, भारत में पाइपिंग सिस्टम की सबसे विश्वसनीय और शीर्ष निर्माताओं में से एक, ने 2020 में की है एक नयी शुरुआत। ऐस्ट्रल पाइप्स ब्रांड के साथ जुड़ गये हैं बॉलिवुड के सबसे कम उम्र के सुपरस्टार रणवीर सिंह। एक बेहद लोकप्रिय और उत्कृष्ट कलाकार होने के नाते, रणवीर आज की पीढ़ी के सबसे भरोसेमंद जवाँ सितारों में से एक हैं।

Astral_Pipes_Logo

ऐस्ट्रल पाइप्स के ब्रांड एम्बैसेडर की नयी भूमिका के बारे में रणवीर सिंह का कहना है, “ऐस्ट्रल पाइप्स से जुड़ना मेरे लिए खुशी की बात है क्योंकि वे हमारे देश की पाइपिंग सिस्टम के श्रेष्ठ निर्माताओं में से एक हैं। यह बहुत अच्छी बात है कि इस ब्रांड की बहुमुखी प्रतिभा और नवोन्मेष इस उद्योग जगत के भीतर विदित हैं, और ये मुझसे मेल खाते हैं। इनसे जुड़ना मेरे लिए गौरव की बात है।”

पाइपिंग जगत में ऐस्ट्रल पाइप्स को नवोन्मेष लाने और नये रुझान और मानक तय करने के लिए विख्यात है। ऐस्ट्रल पाइप्स ने इस उद्योग के परिदृश्य को काफी बदला है और उद्योग के कई नये पहले मानदंडों को पेश किया है। रणवीर सिंह के साथ यह सम्पर्क एक और ऐसा कदम है जिससे ऐस्ट्रल पाइप्स अपने प्रतिस्पर्धियों और समकालीन खिलाड़ियों से अलग करता है।

इस ब्रांड में और रणवीर सिंह में काफी मेल है, विशेष तौर पर तब जब सार की बात आती है, जैसे फुर्ती, बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन।

इस विकास के समर्थन में श्री कैरव इंजीनियर, वीपी-बिज़नस डेवेलपमेंट ने कहा: “इस कदम से हमारे ब्रांड को आगे एक महत्त्वपूर्ण प्रोत्साहन मिलेगा, क्योंकि हमें लगता है कि रणवीर सिंह इसके लिए एक श्रेष्ठ जोड़ीदार हैं और उनसे ब्रांड को एक नयी ताज़गी और फुर्ती मिलेगी।”

यह एक आशाजनक गठबंधन की शुरुआत है!

Astral Poly Technik Limited के बारे में

विश्व में सर्वोत्तम प्लास्टिक पाइपिंग सिस्टमों के निर्माण के ध्येय के साथ 1996 में स्थापित ऐस्ट्रल पाइप्स लाखों घरों की पाइपिंग संबंधी उभरती ज़रूरतें पूरी करता है, और बेजोड़ गुणवत्ता की मुहर तथा नवप्रवर्तक पाइपिंग समाधानों के साथ भारत के विकसित होते रियल एस्टेट क्षेत्र में अतिरिक्त मूल्य संवर्धन करता है। तकनीक के मामले में खुद को सबसे आगे रखते हुए, नवप्रवर्तन लाकर तथा प्‍लंबिंग के पुराने, अप्रचलित और अकुशल तरीकों से छुटकारा दिलाते हुए पाइपिंग श्रेणी में ऐस्ट्रल सदैव अग्रणी मोर्चे पर रहा है। भारत में सीपीवीसी की पेशकश तथा इस तकनीक में अग्रणी होने के नाते ऐस्ट्रल ने खुद को अलग साबित किया है और अपने सीपीवीसी पाइपों और फिटिंग्स के लिए एनएसएफ अनुमोदन प्राप्त किया है। ऐस्ट्रल ने कैटेगरी कोड से आगे बढ़ते हुए भी उद्योग क्षेत्र में अनेक पेशकश पहली बार लांच की हैं, जैसे कि प्लम्बिंग और जल धारा के लिए भारत के सर्वप्रथम लीड-फ्री यूपीवीसी पाइप पेश किया जाना आदि कुछ प्रमुख हैं। उत्पाद अनुप्रयोगों के मामले में ऐस्ट्रल पाइप्स इस श्रेणी में सबसे व्यापक उत्पाद रेंज पेश करता है। ऐस्ट्रल पाइप्स की उत्पादन इकाईयां गुजरात के सांतेज और ढोलका, तमिलनाडु के होसूर, राजस्थान के घिलोथ, महाराष्ट्र के सांगली, और उत्तराखंड के सितारगंज में स्थित हैं जिनमें प्लम्बिंग सिस्टम, ड्रेनेज सिस्टम, एग्रीकल्चर सिस्टम, और फायर स्प्रिंकलर पाइपिंग सिस्टम, औद्योगिक पाइपिंग, और इलेक्ट्रिकल कंडुइट पाइपों का सभी प्रकार की अनिवार्य फिटिंग्स के साथ उत्पादन किया जाता है।

Media Contact :
Kairav Engineer
jay.sk@astralpipes.com
+917966212000
Astral Poly Technik Limited

Logo: https://mma.prnewswire.com/media/1081613/Astral_Pipes_Logo.jpg

loading...
Loading...