धर्म - अध्यात्म

नही पटती लड़की तो अपनाएं ये वशीकरण मंत्र हैं आपके काम के

यदि आप किसी लड़की को अपने वश में करना चाहते हो तो आप लड़की पटाने के मंतर का प्रयोग कर सकते हैं. इन मंत्रों का प्रयोग वो लोग करते हैं जिनको उनका प्यार नहीं मिलता. यदि किसी लड़के को कोई लड़की पसंद आती है परन्तु वह उसका प्यार पाने में नाकामयाब होता है. उस नाकामयाबी की वजह से दिल बहुत दुखता हैं. इसलिए जब कोई रास्ता नज़र नहीं आता तो वशीकरण मंत्र या टोटके का उपयोग किया जाता है. लड़की पटाने के मंतर व टोटके बहुत लोग अपने जीवन में उपयोग करते हैं. इन वशीकरण मंत्रो का प्रयोग करके वे सबकुछ हासिल करते हैं जिनके उनके जीवन में कमी है

“ओम नमह कामदेवाय!

सहकल सह्द्रश सहमसह लिये वन्हे धुनन जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरु-कुरु,

दक्ष दक्शु धर कुसूम वानेन हन हन स्वाह:!”

ये वशीकरण मंत्र बहुत ही उपयोगी है. आप तीन काल में इस मंत्र का जाप करने पर अपनी मनोकामना की पूर्ति कर सकते हैं. आप एक बार में इस मंत्र का 108 बार जाप करें. इस मंत्र के साथ आपको कामदेव की भी पूजा आराधना करनी चाहिए. ऐसा करने से मंत्र शीघ्र से सिद्ध हो जाता है और परिणाम आपको नज़र आने लगता है. लड़की को पटाने में या वशीकरण करने में ये मंत्र बहुत ही उपयोगी है.

ओम नम: भास्कराय त्रिलोक्त्माने अमुक महिपति में वश्यम कुरु-कुरु स्वः!

इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद इससे किसी भी चीज़ को अभिमंत्रित करके लड़की को उपहार में देने से उसका वशीकरण हो जाता है और वह आपके प्रेम में पड़ जाती है. इस मन्त्र को सिद्ध करने के लिए किसी शुभ दिन से शुरुआत करनी होती है.इस मंत्र का प्रयोग 31 दिन तक सूर्योदय के बाद उत्तर की ओर मुख करके मुंगे से बनी माला का जाप करें| इस तरह से जब मंत्र सिद्ध हो जाए तो उपहार की किसी चीज़ पर मंत्र और माला से 21 बार जप करके उस लडकी को भेंट स्वरुप दें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. इस मंत्र में अमुक शब्द का प्रयोग किया गया है. आपको इसके स्थान पर उस महिला का नाम लेना होगा.

पीपल के पत्तों से वशीकरण

लड़की पटाने के मंतर को वैसे बहुत हैं पर अब आपको कुछ और टोटके बताते हैं जिससे आप लड़की को अपने वश में कर सकते हैं. यदि आप किसी लड़की को पटना चाहते हैं तो आप पीपल के पत्तों का प्रयोग कर सकते हैं. पीपल के २ पत्ते तोड़कर ले आयें. एक पत्ते पर उस लड़की का नाम लिखे जिससे आप पाना चाहते हैं. ऐसा करने के बाद आप इस पत्ते को उसी पेड़ के नीचे पत्थर से दबाकर रख दे. ऐसा करने के बाद आप दूसरा पत्ता ले और उस पर सिंदूर से उस लड़की का नाम लिखे. इस पत्ते को अपने घर के छत पर उल्टा करके रख दें और इस्पे एक पत्थर रख दें. इस टोटके को करते हुए आप आप अपने प्रेमिका को पाने की इच्छा करें. इस टोटके को करने से आपकी इच्छा समय आने पर पूरी हो जाएगी.

loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com