Main Sliderउत्तर प्रदेशलखनऊ

एसिड अटैक: एकतरफा प्‍यार करती थी लड़की, ऐसे फेंका तेजाब

एकतरफा प्‍यार में हुई वारदात

उन्‍नाव. यूपी के उन्‍नाव जनपद में मंगलवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एकतरफा प्‍यार में पागल एक लड़की ने एक युवक के ऊपर एसिड फेंक कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे लखनऊ  रेफर कर दिया गया। इस संबंध में एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। फिलहाल तहरीर मिलते ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

वर्ग विशेष से ताल्‍लुक रखती है युवती

जिले के मौरावा थाना क्षेत्र के भवानीगंज का है। बताया जा रहा है कि मौरावां थाना क्षेत्र के गोंडा में भवानीगंज में वर्ग विशेष से ताल्लुक रखने वाली युवती ने रोहित यादव के ऊपर तेजाब डाल दिया। जिससे रोहित गंभीर रूप से झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया।

बता दें कि आरोपी युवती के घर के सामने डेयरी की दुकान में रोहित यादव अपने पिता महादेव यादव के साथ काम करता है। मंगलवार सुबह जब वो अपने डेयरी पर काम कर रहा था तभी युवती वहां आई और उसने उस पर तेजाब से हमला कर दिया।  यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है. एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार सुबह थाना मौरावां क्षेत्र में सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ द्रव (तरल पदार्थ) डाल दिया है. घायल युवक को फौरन इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है, जहां अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. मौके का क्षेत्राधिकारी पुरवा ने निरीक्षण किया है. पांडेय ने बताया कि दोनों कई महीनों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों के मकान आसपास हैं. आरोपी युवती को थाने लाया गया है, और उससे पूछताछ जारी है. तहरीर मिलने पर इस पर कार्रवाई की जाएगी.

loading...
Loading...

Related Articles