उत्तर प्रदेशलखनऊ

पुलिस कर्मी बनकर महिला के जेवर उतरवाए

लखनऊ।गुडम्बा के प्रगति विहार आदिल नगर में टप्पेबाजों ने खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए राहगीर महिला को खौफजदा किया और उसके जेवर उतरवा लिए। पति की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
इंस्पेक्टर गुडम्बा रीतेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक प्रगति विहार, आदिल नगर निवासी गीता श्रीवास्तव सोमवार शाम कॉलोनी में ही दर्जी के यहां जा रही थी। रास्ते में दो युवक एक अन्य युवक को पुलिस बनकर फटकार लगा रहे थे। उन्होंने युवक को लूट का डर दिखाकर चेन उतार कर जेब में रखने को कहा। इसके बाद दोनों ने गीता को भी फटकार लगाई। दोनों चेन और सोने के दो कंगन उतरवाकर एक कागज में लपेट कर उनको देकर चले गए। घर पहुंच कर गीता ने पुड़िया खोली तो उसमें प्लास्टिक की चूड़ियां देख ठगी का अहसास हुआ। इंस्पेक्टर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है और बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।
तालकटोरा में महिला से ठगी
राजाजीपुरम सी ब्लाक निवासी दीपमाला के मुताबिक 11 जनवरी को उनके पास माइक्रो फाइनेंस कम्पनी से लोन दिलाने के लिए फोन आया। एजेंट ने खुद को विजय कुमार खुर्रे बताते हुए उन्हें लोन के लिए एग्रीमेंट और बीमा के नाम पर 28 हजार आठ सौ रुपये रविप्रकाश अछैवर के खाते में ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद एजेंट ने उन्हें करंट खाता खोलने की बात कहते हुए रुपये उसमें ही ट्रांसफर की बात कही। दीपमाला ने उन्हें खाता खुलने की बात से इनकार कर दिया। इसके बाद एजेंट ने भी उन्हें लोन दिलाने से मना करते हुए फोन काट दिया। इसके बाद दीपमाला ने विजय कुमार खुर्रे और रविप्रकाश अछैवर के खिलाफ तालकटोरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
loading...
Loading...

Related Articles