उत्तर प्रदेशहाथरस

बाइक की टक्कर से साईकिल सवार पूर्व शिक्षक की मौत

हाथरस-सासनी। दो दिन पूर्व इगलास रोड पर एक बाइक सवार ने साईकिल सवार पूर्व शिक्षक को टक्कर मार दी थी। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने घटना की रिपोर्ट कोतवाली में बाइक नंबर के आधार पर दर्ज कराई है।
कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में मृतक के पुत्र देवेश भारद्वाज पुत्र भगवान सहाय शर्मा ने कहा है कि वह थाना अकरीबाद के गांव केलनपुर का मूल निवासी है, हाल ही में वह अपने माता पिता के साथ इगलास रोड पानी की टंकी के निकट रहता है। पीडित ने कहा है कि उसके पिता गांव छौंडा स्थित अपनी परचून की दुकान पर साइकिल द्वारा जा रहे थे। तभी बाइक सं.ख्या यूपी 86एबी 3379 काले रंग की बुलेट मोटरसाईकिल जिस पर भारत सरकार लिखा है। उसके चालक ने तेजगति और लापरवाही से बाइक चलाते हुए उसके पिता को टक्कर मार दी। जिससे उसके पिता सड़क पर गिर गये और गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड जुट गई। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गये और फोन करने पर पुलिस भी आ गई। लोगों की मदद से उसके घायल पिता को पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें अलीगढ रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसके पिता की मौत हो गई। पिता की मौत से परिजनां में कोहराम मच गया।
बता दें कि मृतक भगवान सहाय शर्मा कोतवाली चौराहे पर स्थित श्री राधेश्याम स्वर्णकार शिशु मंदिर में एक शि़क्षक थे जिन्होंने किन्हीं कारणों के चलते शि़क्षण संस्थान को छोड दिया था। तभी वह एक सडक दुर्घटना में घायल हो गये। उसके बाद वह करीब दो बार और सडक दुर्घटना में घायल हुए, उपचार के बाद ठीक हो गये। परिजनें ने बताया कि इस बार की दुर्घटना में उन्हें बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने बताया कि मृतक भगवान सहाय की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पिता की मौत के बाद परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी का बोझ उनके पुत्र के कंधों पर आ गया है।

loading...
Loading...

Related Articles