शिक्षा—रोजगार

Bank of Baroda 2019-20: एडमिट कार्ड हुआ जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

Bank of Baroda SO Admit Card 2019-20: बैक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा के लिए कॉल लेटर जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने बीओबी आईटी एसओ 2019 के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर दिये गये लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीवार अपना एडमिटे कार्ड नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

बैक ऑफ बड़ौदा स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 22 फरवरी 2020 को निर्धारित परीक्षा केंद्रो पर करने जा रहा है। परीक्षा कुल 120 मिनट की होगी जिसमें रीजनिंग, अंग्रेजी भाषा, क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड और प्रोफेशनल नॉलेज विषयों से प्रश्न होंगे। परीक्षा में निगेटिव मार्किंग भी रखी गयी है।

स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर ऑनलाइन परीक्षा के लिए बैक ऑफ बड़ौदा ने उम्मीदवारों की सुविधा के लिए परीक्षा से सम्बन्धित ‘इंफॉर्मेशन हैंडआउट’ भी किया है जिसमें विभिन्न निर्देशों के साथ-साथ विषयों से सम्बन्धित सैंपल क्वेश्चंस भी दिये गये हैं।

ऐसे करें बैंक ऑफ बड़ौदा स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड

• सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर विजिट करें।

• होम पेज पर दिये गये स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

• एक नया पेज खुलेगा जहां आपको अपने रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या जन्म-तिथि को भरना होगा।

• लॉगिन के बाद आप अपना स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट आईटी ऑफिसर के कुल 35 पदों पर भर्ती के लिए 13 जुलाई 2019 को आवेदन आमंत्रित किया था और आवेदन 2 अगस्त 2019 तक स्वीकार किये गये थे।

loading...
Loading...

Related Articles