Main Sliderराष्ट्रीय

राहुल गांधी: मोदी नहीं चाहते युवाओं को रोजगार मिले क्योंकि यह उनकी राजनीति के लिए ऑक्सीजन का काम करेगा

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर राहुल गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल की राजनीति नफरत के इर्दगिर्द घूमती है और उनकी एक ही रणनीति है, ‘लोगों को बांटो’.

दिल्ली विधानसभा के लिए आठ फरवरी को होने वाले मतदान से पहले पूर्वी दिल्ली के कोंडली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने 15 साल के शासन में दिल्ली को मेट्रो सहित आधुनिक ढांचागत सुविधाएं दीं.

‘मोदी नहीं चाहते युवाओं को रोजगार मिले’
राहुल गांधी ने कहा, ‘‘ वह (मोदी) इस भय का लाभ उठाते हैं. वह नहीं चाहते कि युवाओं को रोजगार मिले क्योंकि यह उनकी राजनीति के लिए ऑक्सीजन का काम करता है.’’भाजपा पर निशाना साधते राहुल गांधी ने कहा कि देशभक्ति अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने और श्वेत क्रांति, हरित क्रांति और सूचना प्रौद्योगिकी क्रांति के जरिये भारत को समृद्ध बनाना है.

‘तीन बार CM रहते शीला दीक्षित ने न कभी शिकायत की, न कभी बहाने बनाए’
उन्होंने कहा, ‘‘अब, वास्तविक देशभक्ति युवाओं को रोजगार देना है और मैं उसे पूरा करूंगा.’’ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने लोगों को सलाह दी कि वे उनका भाषण नहीं सुने क्योंकि वह कुछ नहीं केवल ‘‘कूड़ा’’ है. उन्होंने कहा कि मोदी और केजरीवाल का भाषण कुछ और नहीं केवल ‘‘झूठ’’है.

शीला दीक्षित नीत कांग्रेस सरकार को याद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि तीन बार मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने कभी शिकायत नहीं की या केजरीवाल की तरह बहाने नहीं बनाए.

loading...
Loading...

Related Articles