फिरोजाबाद

नाबालिग बेटी से हुआ था रेप, बाप कर रहा था पैरवी, आरोपी ने गोली से उड़ाया

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के उत्तर क्षेत्र थाना निवासी 47 वर्षीय अधेड़ रात को बाजार से घर लौट रहे थे। गली में पहुंचते ही उन पर बाइक सवार दो लोगों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े और मौके पर पड़े अधेड़ के घरवालों को सूचना दी। घरवालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार रात करीब 8 बजे रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वो अपनी नाबालिग बेटी से रेप के मामले की पैरवी कर रहा था। घरवालों ने भी रेप के आरोपी पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिवारीजनों ने आरोप लगाया कि मृतक की बेटी के साथ अगस्त 2019 में शिकोहाबाद निवासी आचमन उपाध्याय ने बंधक बनाकर रेप किया था। उसका मुकदमा चल रहा है। अधेड़ पिता इस मामले की पैरवी कर रहा था। इस पर कई बार उन्हें धमकी भी मिली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी पर इनाम घोषित है। उसके घर की कुर्की हो चुकी है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

हत्या का पता चलते ही एसपी सिटी प्रबल प्रताप, सीओ सिटी डॉ. अरुण कुमार मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने परिवारीजनों से काफी देर तक पूछताछ की। एसपी सिटी ने बताया कि अधेड़ की नाबालिग बेटी के साथ रेप हुआ था। परिवारीजनों का रेप के आरोपी पर ही हत्या का भी आरोप है।

अधेड़ की नाबालिग बेटी से अगस्त 2019 में बंधक बनाकर रेप किया गया था। आरोपी आचमन उपाध्याय पर इनाम घोषित है। उसके घर की कुर्की हो चुकी है। उस पर दुराचार का मुकदमा दर्ज है। उसे पकड़ने के लिए दबिशें दी जा रही हैं। -सचिंद्र पटेल, एसएसपी

पुलिस गंभीर होती तो नहीं होती घटना
फिरोजाबाद। हत्या की वारदात से परिवारीजनों में पुलिस के प्रति खासा गुस्सा है। उनका कहना है पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो हत्या नहीं होती। आरोपी काफी दिनों से फरार है, लेकिन उसे नहीं पकड़ा गया। केवल इनाम घोषित कर घर की कुर्की कर दी गई। आरोपी खुला घूम रहा है। घरवालों में दहशत है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button