Main Sliderमनोरंजनराष्ट्रीय

पद्मश्री वेंडल रॉड्रिक्‍स के निधन पर मलाइका की पोस्‍ट वायरल

फिल्‍म जगत के प्रख्‍यात फैशन डिजाइनर पद्मश्री वेंडल रॉड्रिक्‍स का 59 वर्ष की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया है।

मुंबई. फिल्‍म जगत के प्रख्‍यात फैशन डिजाइनर पद्मश्री वेंडल रॉड्रिक्‍स का 59 वर्ष की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया. उनके असयम निधन पर सब सदमे में हैं. आपको बता दें कि वेंडल रॉड्रिक्‍स फैशन डिजाइनर के साथ-साथ एक लेखक भी थे. उन्‍होंने पर्यावरण और गे- अधिकारों पर मुखरता से अपने विचार व्‍यक्‍त किए थे. उन्‍होंने अभिताभ बच्‍चन अभिनीत फिल्‍म ‘बूम’ और प्रियंका चोपड़ा व कंगना रानौत अभिनीत फिल्‍म ‘फैशन’ में अभिनय भी कर चुके हैं. उनके निधन पर फिल्‍मी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट और पोस्‍ट शेयर करके श्रद्धांजलि अर्पित की है. इस मौके पर मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है.

वेंडल रॉड्रिक्‍स के निधन पर सोना महापात्रा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन रामपाल समेत कई फिल्‍मी हस्तियों ने शोक व्‍यक्‍त किया है. वेंडल रॉड्रिक्‍स केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी के भी करीबी रहे हैं. फिल्‍मी हस्तियों ने वेंडल रॉड्रिक्‍स के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके साथ बिताए खास पलों को याद किया है.

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने वेंडल के साथ अपनी फोटो को साझा करते हुए बताया, “हमारे प्यारे वेंडल रॉड्रिक्स…सबसे पहले मैं बैठी और रोई, इसके बाद मैं अकेले रही और अपने कुछ खास पलों को याद कर मुस्कुराई और हंसी. बस अभी केवल उस खूबसूरत समय को याद कर रही हूं, जो हमने साथ में बिताए हैं.”

loading...
Loading...

Related Articles