Main Sliderउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयवाराणसीशिक्षा—रोजगार

पीएम मोदी काशीवासियों को देंगे वैदिक विज्ञान केंद्र का तोहफा, शुरू हुआ काउंटडाउन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक लंबे अंतराल के बाद आगामी 16 फरवरी को काशी नगरी पहुंच रहे हैं।

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक लंबे अंतराल के बाद आगामी 16 फरवरी को काशी नगरी पहुंच रहे हैं। वह अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को एक हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। इसके साथ-साथ वह काशीवासियों को वैदिक विज्ञान केंद्र का तोहफा भी देने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। पीएम मोदी वाराणसी में छ: घंटे गुजारेंगे। पीएम मोदी इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

ओवरब्रिज का भी होगा आगाज

पीएम नरेंद्र मोदी इस बार बनारस के बहुप्रतीक्षित चौकाघाट-लहरतारा ओवरब्रिज का उद्धघाटन करेंगे। आपको बता दें कि इस ब्रिज के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें 18 लोगों की जान चली गई थी।

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी बीएचयू में बनने वाले वैदिक विज्ञान केंद्र का उद्धघाटन करेंगे। वह पड़ाव क्षेत्र में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे। पीएम मोदी जंगमबाड़ी स्थित वीरशैव महाकुंभ के शताब्दी समारोह में शिरकत करेंगे, जहां एक पुस्तक का लोकार्पण करेंगे।

मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित

पीएम मोदी पड़ाव इलाके में एक जनसभा की भी संबोधित करेंगे। दिल्ली चुनाव के बाद मोदी पहली बार किसी जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की जनसभा को कामयाब बनाने के लिए स्थानीय संगठन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। मोदी के वाराणसी आगमन और उनके स्वागत के लिए विधानसभा स्तर पर प्रभारियों को नियुक्त किया गया है। पीएम मोदी टीएफसी सेंटर में यूपी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन की ओर से हैंडीक्राफ्ट के उत्पाद से जुड़े दो दिवसीय मेले का शुभारंभ करने के साथ संवाद करेंगे।

loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com