खेल

मैदान पर ही केक काटकर मयंक अग्रवाल ने मनाया अपना जन्मदिन

बर्थडे पर मयंक ने न्यूजीलैंड में खेली 81 रन की शानदार पारी

नई दिल्ली। मयंक ने घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई है। उन्होंने पिछले साल 26 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में टेस्ट डेब्यू किया था। वहीं न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे पर ही उन्होंने वनडे डेब्यू किया। मयंक ने बहुत कम वक्त में भारतीय टीम में अपनी खास जगह बना ली है।
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने आज यानी 16 फरवरी को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। मयंक ने हैमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ वॉर्म अप मैच के बाद टीम के साथियों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच मैच ड्रॉ होने के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों ने मैदान पर ही केक काटकर मयंक अग्रवाल का जन्मदिन मनाया।
मयंक अग्रवाल का जन्मदिन इसलिए भी खास रहा क्योंकि उन्होंने आज न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ वॉर्म अप मैच में वह 99 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों के साथ 81 रन की पारी खेलकर रिटायर्ड आउट हुए। मयंक ने पहले पृथ्वी और फिर ऋषभ पंत के साथ शानदार साझेदारियां निभाईं।
मैच ड्रॉ होने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर ही मयंक का जन्मदिन मनाया। बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से मयंक अग्रवाल के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में साथी खिलाड़ी मयंक को केक लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

loading...
Loading...

Related Articles