Main Sliderअन्य खबरआजमगढ़उत्तर प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

6 साल की अनाबिया हैं प्रियंका गांधी की ‘ब्रेव गर्ल’, पढ़े पूरी दास्‍तां…  

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सूबे के लोगों के दिलों में जगह बनाती जा रही है। उन्‍होंने आजमगढ़ के बिलरियागंज की रहने वाली छ: साल की मासूम अनाबिया को एक खास तोहफा भेजा है। प्रियंका गांधी के भेजे गिफ्ट को लेकर यूपी कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम बिलरियागंज पहुंचे। गिफ्ट पैक में चॉकलेट के साथ एक टेडी बीयर, स्टेशनरी आइटम और कुछ खिलौने शामिल हैं.। प्रियंका ने अनाबिया को गिफ्ट भेजने के साथ एक संदेश भी भेजा है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि हमेशा मेरी ब्रेव गर्ल रहना और जब भी दिल करे फोन करना। बहुत प्‍यार- प्रियंका आंटी। आपको बता दें कि अनाबिया वही मासूम लड़की है जिसे प्रियंका गांधी ने बीते 12 फरवरी को आजमगढ़ दौरे के दौरान अपनी गोद में बैठाकर बातचीत की थी। इस मुलाकात के दौरान अनाबिया ने उन्‍हें रो-रो कर बिरलियागंज में सीएए प्रदर्शन के दौरान पुलिसिया कार्रवाई का आंखों देखा हाल बताया था। आपको बता दें कि पुलिस ने यहां सीएए के प्रदर्शन को खत्‍म कराने के लिए आंदोलनकारियों के धरना स्‍थल पर पानी भरवा दिया था।

Priyanka Gandhi, Azamgarh, Anabia Iman, CAA, Uttar Pradesh Police, Akhilesh Yadav, Yogi Adityanath, प्रियंका गांधी, आजमगढ़, अनाबिया ईमान, सीएए, उत्‍तर प्रदेश पुलिस, अखिलेश यादव, योगी आदित्‍यनाथ

जानकारी के मुताबिक अनाबिया बिना मां-बाप के बड़ी हो रही है। उसकी मां का इंतकाल हो गया है और पिता कमाने के लिए सउदी अरब में रहते हैं। पिता साल में चंद दिनों के लिए ही आजमगढ़ आ पाते हैं। प्रियंका ने इसे ब्रेव गर्ल कहा है क्योंकि इसने बिना डरे पुलिस कार्रवाई की पूरी बात उन्हें बताई थी।

loading...
Loading...

Related Articles