फिरोजाबाद

महिला की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजे

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद के काजी टोला में छह फरवरी की सायं अपने पालतू कुत्ते के साथ दरवाजे पर बैठी महिला की मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी, जिसमें महिला की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के परिजन की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घटना के 12 दिन बाद पुलिस ने बुधवार सुबह दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। काजी टोला निवासी कुसमा (55) पत्नी राजकुमार अपने पालतू कुत्ता को लेकर दरवाजे पर छह फरवरी की सायं को बैठी थी। तभी दो बाइकों पर पांच लोग आए और उसके पालतू कुत्ते को छीन कर ले जाने लगे। जब कुसमा ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

एक युवक ने पेट में लात मार दी, जिससे उसका सिर दीवार में लगा और उसकी मौत हो गई। इस मामले में महिला के पति राजकुमार की तहरीर पर मोहल्ले के ही पांच लोगों के नाम हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिसमें मनोज, शिवम, गौरव, राजेश और संजीव जैन हैं। पुलिस ने बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर मनोज पुत्र राधेश्याम निवासी काजी टोला और शिवम उर्फ अरिदमन पुत्र संजीव पदम निवासी रहट गली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है।

जहां से न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com