उत्तर प्रदेश कल से अब​तक की संक्षिप्त खबर

लखनऊ। अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद UP में हाई अलर्ट,कावड़ यात्रा वाले सभी जिलों को हाई अलर्ट किया गया,DGP मुख्यालय ने मेरठ से लेकर वाराणसी किया अलर्ट,सभी जिला कप्तानों को विशेष सतर्कता के दिये आदेश,सीएम योगी के आदेश के बाद हरकत में आया DGP मुख्यालय,वाराणसी और मेरठ में ATS कमांडो टीम करेगी निगरानी,ड्रोन कैमरे,हेलकॉप्टर से यात्रा की सुरक्षा पर DM,SSP रखेंगे नजर,सभी जिला कप्तानों को प्रमुख शिव मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश।

सीतापुर। स्कूल बैग में बैठे जहरीले सांप ने छात्र को काटा,मौत,होमवर्क के लिए बैग से कापी निकाल रहा था छात्र,आरबीएसबी इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र था रोहित,सीतापुर के कमलापुर कस्बे की घटना।

मुजफ्फरनगर। ATS टीम कर रही पूछताछ,संदीप शर्मा उर्फ आदिल की गिरफ्तारी का मामला,यूपी ATS की टीम पूछताछ के लिए मुजफ्फरनगर पहुंची,एटीएस की टीम परिजनों से कर रही है पूछताछ,संदीप शर्मा के मामा का बेटा सोनू ATS की हिरासत में,सोनू शर्मा ही संदीप को जम्मू-कश्मीर ले गया था,दर्जन भर रिश्तेदारों-मित्रों से भी पूछताछ जारी।

कानपुर। हमीरपुर के व्यापारी से 2.40 लाख की टप्पेबाजी,दो युवक व्यापारी का बैग लेकर हुए फरार,कानपुर के हरबंसमोहाल थाना क्षेत्र की घटना।

मिर्जापुर। तेज रफ्तार आटो डिवाइडर से टकराकर पलटी,एक यात्री की मौके पर मौत,दो की हालत गंभीर,घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया,अदलहाट थाना क्षेत्र के खजरौल गांव की घटना।

सुल्तानपुर। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार व्यापारी की मौत,चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार,कादीपुर कोतवाली के विजेथुआ मोड़ की घटना।

चंदौलीं। जम्मू के अनंतनाग में आतंकी हमले के बाद मुग़लसराय में चौकसी,मुग़लसराय स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान,वेटिंग हाल प्लेटफार्म, वेटिंग रूम ,ट्रेनों में सघन चेकिंग,दिल्ली की तरफ जाने वाली राजधानी ट्रेनों को भी किया गया चेक,चंदौली पुलिस,जीआरपी का संयुक्त चेकिंग अभियान।

आजमगढ़। शराबकांड में मृतकों के परिजनों से मिले कांग्रेसी नेता,मृतकों के परिवार से मिले कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा,कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा का बयान,’आबकारी व पुलिस की लापरवाही से हुआ है बड़ा हादसा’,’मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजा दिलाने की मांग करेंगे’,रौनापार क्षेत्र के केवटहिया गांव पहुंचे कांग्रेसी नेता।

सोनभद्र। डूबने से युवक की मौत,पहाड़ी नाले में डूबने से युवक की मौत,डूबते बच्चे को बचाने नाले में उतरा था युवक,चोपन थाना क्षेत्र के कुरुहुल गांव की घटनां

वाराणसी। बाइक सवार की मौत,बाइक फिसलने से एक बाइक सवार की मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती,लोहता क्षेत्र के भट्ठी गांव के पास का मामला।

आगरा। छेड़छाड़ के विरोध में युवती के भाई पर हमला,कुल्हाड़ी से मारकर भाई को किया लहूलुहान। घायल भाई अस्पताल में भर्ती,शादी समारोह के दौरान हुई थी छेड़छाड़,जगदीशपुरा के राहुल नगर की घटना।

लखनऊ। सर्वदलीय बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ने सभी दलों से मांगा सहयोग,देर तक बैठक चलाने में सभी दलों से मांगा सहयोग।

आगरा। युवती को छेड़ना शोहदों को पड़ा भारी,बस्ती के युवकों ने शोहदों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,शोहदों ने भागकर बचाई जान,रकाबगंज के छीपीटोला का मामला।

कानपुर। मामूली विवाद में बारातियो-घरातियों में मारपीट,मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शांत कराया मामला,बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के मुंशी पुरवा की घटना।

इलाहाबाद। भारी बारिॆश के चलते कल कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद,डीएम ने कक्षा 8 तक के सभी स्कूल बंद करने के दिए निर्देश,निर्देश का पालन कड़ाई से कराने के लिए BSA को दिया निर्देश,स्कूल खुलने पर प्रिंसिपल होंगे जिम्मेदार।

इलाहाबाद। बदमाशों ने युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या,बाईक के चलते कीचड़ लगने का युवक ने किया था विरोध,विरोध के चलते बीच सड़क पर युवक को चाकुओं से गोदा,कीडगंज थाना क्षेत्र के कृष्णानगर की घटनां

गाजियाबाद। घर में घुसी महिला की महिलाओं ने जमकर की पिटाई,अपराधिक प्रवर्ति की बताई जा रही है पीटी गई महिला,गाजियाबाद के लोनी इलाके का मामला।

आगरा। प्रेमी-प्रेमिका के लिये बस्ती वाले बने काजी,दोनों ने भागकर की थी शादी,दोनों के परिजनों ने युवक युवती को बोदला से दबोचा,बस्ती वालों के पहल पर माने दोनों परिवार के लोग,जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

आगरा। चांदी कारोबारी ने युवती के साथ किया दुष्कर्म,बनाई वीडियो,किया सोशल मीडिया पर वायरल,छोटी बहन से दोस्ती करवाने का युवती पर बना रहा था दबाव,पीड़िता ने कराया मुकदमा दर्ज,जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

=>