लखनऊ

तेंदुए ने 2 बछड़ों को बनाया अपना निवाला

लखनऊ। गोमतीनगर थाना क्षेत्र के मलेशेमऊ का कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तेंदुए का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे देखकर गोमती नगर इलाके में डर का माहौल पैदा हो गया था। जी हाँ, मलेशेमऊ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक तेंदुआ कैद हुआ था, जिसकी वजह से लोग दहशत में आ गए थे। क्षेत्रीय निवासियों से इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग को करने के साथ ही साथ वन विभाग के कर्मचारी को दी थी। जिसकी जानकारी पाते ही घटनास्थल का दोनों टीमों ने मुआयना किया था।
10 फरवरी की बीती रात को मलेशेमऊ की ईडब्लूएस कॉलोनी में एक तेंदुआ देखा गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों की टीम कई दिन कॉम्बिंग के बाद तेंदुए के भाग जाने की बात कही थी। मगर बीती रात शहर से सटे चिनहट थाना क्षेत्र स्थित ककरापुर गांव के राजेश पाल के घर के बाहर बंधे हुए 2 बछड़ों को तेंदुए ने अपना निवाला बना लिया। तेंदुए के इस हमले से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।
ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही वन विभाग को सूचित कर दिया है। ग्रामीणों से सूचना पाते ही ककरापुर गांव वन विभाग की टीम उस तेंदुए को तलाश करने के लिए लगातार कॉम्बिंग कर रही है। लेकिन तेंदुए के साक्ष्य तो मिले हैं लेकिन तेंदुआ कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। वहीं वन विभाग की टीम भी उसकी तलाश में जुट गई है जिससे आगे कोई घटना न हो सके।
loading...
Loading...

Related Articles