मनोरंजन

‘रणबीर कपूर’ ने ‘माहिरा’ के साथ वाली फोटो का खोला राज

बहुत हुआ माहिरा और रणबीर की तस्‍वीर का खेल। आखिर कब तक कोई सुनेगा और सहन करेगा। लोगों की ट्रॉलिंग सुन-सुन कर रणबीर कपूर मजबूर हो ही गए आखिर अपनी चुप्‍पी तोड़ने को। आइए देखें फाइनली क्‍या जवाब दिया रणबीर कपूर ने अपनी और माहिरा की इस तस्‍वीर पर।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की न्यूयॉर्क से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। ये तस्‍वीरें मीडिया से लेकर इंटरनेट और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थीं।

वैसे तो रणबीर माहिरा के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर बोलने से शुरू से ही बचते आए हैं। वहीं इस बार रणबीर ने माहिरा के साथ उनके वायरल फोटोज़ के पीछे का सच मीडिया को बताया है।

इसको लेकर रणबीर कपूर की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में माहिरा को उन्‍होंने एकदूसरे को करीब से जाना है।

वह एक सफल और बहुत अच्छी इंसान हैं। इस वजह से रणबीर उनकी बहुत इज्जत करते हैं और उन्हें अडमायर भी करते हैं।

ये बहुत गलत है की इस तरह से उनके बारे में बातें की जा रही हैं और उन्हें जज किया जा रहा है। इससे भी ज्‍यादा दुख की बात तो ये भी है कि वो एक महिला हैं उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

सिर्फ यही नहीं इसके आगे उन्होंने ये भी कहा कि वह सभी से अनुरोध करते हैं कि इस तरह की नकारात्मकता को बंद करें और ईश्वर की ओर से दी गई इस सुंदर जिंदगी के साथ आगे बढें।

प्रेम और शान्ति से। इसी के साथ उन्होंने नोट भी लिखा कि सिगरेट पीना और नफरत करना दोनों ही सेहत के लिए खराब है।

loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com