फिरोजाबाद

आम आदमी पार्टी ने यस बैंक के सामने किया प्रदर्शन

फिरोजाबाद। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रघुनन्दन दास गुप्ता के नेतृत्व में गुरूवार को एसएन रोड स्थित यस बैंक के सामने कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुये डिफाल्टरों पर कार्यवाही की मांग की है।
आप नेताओं ने कहा है कि पहले पीएमसी और अब यस बैंक के खाता धारकों पर लगे निकासी सीमा से सभी बैंक के खाता धारकों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह द्वारा राज्यसभा में बैंक डिफाल्टरों पर कार्यवाही ना करने पर केन्द्र सरकार से सवाल भी पूछा था और मांग की थी कि सभी बैंक डिफाॅल्टरों के नाम सार्वजनिक किये जायें और उनके पासपोर्ट जब्त किये जायें। जिससे देश की जनता का पैसा बैंकों में तो सुरक्षित रहे लेकिन सरकार द्वारा उचित कदम न उठाने के कारण देश का चैथा सबसे बड़ा निजी बैंक यस बैंक में लोगों का अपना पैसा ही डूब चुका है। जिलाध्यक्ष रघुनंदन दास गुप्ता ने बैंक डिफाल्टरों की पहचान सार्वजनिक करने व उनका पासपोर्ट जब्त करने की मांग की है।
धरना देने वालों में उदयराज सिंह, शीलेंद्र वर्मा, श्रीमती रतनेश यादव, चन्द्रप्रकाश राजपूत, उदयवीर सिंह, राजेश निषाद, असद, डा. सर्वेश कुमार, धर्मेन्द्र शर्मा, दीपक यादव, अकरम अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे।

loading...
Loading...

Related Articles