कारोबारटेक मित्र

इस खास फोन के स्‍पेसिफिकेशन लीक, जानें राज की बातें

नई दिल्‍ली. मार्केट में वीवो कंपनी एक खास फोन लांच करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन का टीजर जारी किया है। लेकिन कहीं  से इस फोन के स्‍पेसिफिकेशन और कीमतों की जानकारी लीक हो गई है।

आपको बता दें कि वीवो मोबाइल्‍स ने इस महीने की शुरुआत में इंडोनेशियाई मार्केट में वीवो वी 19 को लॉन्च किया था। इस दौरान ही साफ हो गया था कि यह फोन कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किए गए Vivo V17 का रीब्रांडेड अवतार है। इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया वीवो वी19 स्मार्टफोन चार रियर कैमरे और होल-पंच डिस्प्ले के साथ आता है, बिल्कुल वीवो वी17 की तरह। वीवो वी19 को भारत में भी लॉन्च किया जाना है। अब कंपनी ने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीज़र पोस्ट कर दिया है। Vivo ने अभी वीवो वी19 के लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है। लेकिन स्पेसिफिकेशन और कीमत लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं।

वीवो ने ट्विटर पर अपने अगले स्मार्टफोन Vivo V19 को लाने की जानकारी दी। टीज़र से वीवो वी19 के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। इसमें डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरे के साथ क्वाड कैमरा सेटअप साफ देखा जा सकता है।

इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर 91Mobiles ने एक रिपोर्ट सार्वजनिक की है। इसके मुताबिक, वीवो वी19 में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इंडोनेशियाई माडल मे ंस्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जबकि भारतीय वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दिए जाने का दावा है। इस रिपोर्ट में फोन को पियानो ब्लैक और मिस्टिक सिल्वर  रंग में लाए जाने का भी दावा है।

इसमें इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होने की उम्मीद है- 128 जीबी और 256 जीबी। दावा किया गया है कि यह चार रियर कैमरों से लैस होगा। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। फ्रंट पैनल पर होल-पंच होगा, वो भी दो सेंसर्स के लिए। दावा है कि यहां 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा दिया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो वी19 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह एंड्रॉयड 10 पर आधारित FunTouchOS 10 पर चलेगा। इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दिए जाने की जानकारी है और यह 33 वॉट Vivo Flash Charge 2.0 को सपोर्ट करेगी।

इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन की कीमत 25,000 रुपये के आसपास होगी। यह दाम 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले शुरुआती वेरिएंट का होगा। प्रीमियम वेरिएंट की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button