फतेहपुर

जमीनी विवाद में महिला ने फर्नीचर की दुकान में लगाई आग

फतेहपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्टरगंज में बुधवार की दोपहर जमीनी विवाद को लेकर महिला ने अपने देवरों की फर्नीचर की दुकान में आग लगा दिया जिससे दुकान में रखा फर्नीचर जलकर खाख हो गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद मामले की तहकीकात में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्टरगंज निवासी मो0 आशिफ जो मध्य प्रदेश में दुकान में नौकरी करते थे वही मीना कुमारी नामक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया जिसके साथ उन्होंन शादी कर ली। शादी के बाद मोहम्मद आसिफ की बीमारी के कारण मौत हो गयी। इस बीच उनकी तीन संताने हुई। मौत के बाद उनकी पत्नी मीना कुमारी अपनी ससुराल कलेक्टरगंज आकर रहने लगी।

बताते है कि उसके देवर कैसर, व इरसाद से जमीनी विवाद चल रहा था। उसका कहना था कि वह अपना हक मांग रही है, लेकिन देवर का कहना था उसका यहां कुछ नही है।

इसी बात को लेकर आज दोपहर दोनों देवरों की पत्नी से वाद-विवाद हो गया जिसमें गुस्से में आकर मीना कलेक्टरगंज स्थित मो0 कैशर की फर्नीचर की दुकान पहुंची, वहां मौजूद गद्दे में माचिस से आग लगा दी। देखते ही देखते आग की लपटे जब उठने लगी जिससे फर्नीचर की दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। घटना स्थल पहुंचे दमकल के जवानों ने फर्नीचर की दुकान में लगी आग पर काबू पाया उधर पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

loading...
Loading...

Related Articles