मनोरंजन

कमल हासन ने पीएम मोदी को ओपन लेटर लिखकर की ये मांग… पढ़िये पूरी खबर

चेन्नई/नई दिल्ली। कोरोना वायरस भारत में बढ़ता जा रहा है। अब तक 499 केस सामने आ चुके हैं। लोगों को सावधानियां बरतने और सेल्फ आइसोलेशन करने की सलाह दी जा रही है। साथ ही की शहरों को लॉकडाउन भी कर दिया गया है ताकि वायरस ज्यादा ना फैल सके। लॉकडाउन का असर लोगों की जिंदगी पर पड़ रहा है। ऐसे में अभिनेता और नेता कमल हासन ने प्रधानमंत्री मोदी को ओपन लेटर लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

कमल हासन ने लिखा-मैं इस पत्र को सरकार से आग्रह करता हूं कि वे हमारी अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने और हमारे राष्ट्र का निर्माण करने के लिए कठिन परिश्रम करने वाले इन नायाब नायकों की स्थिति को ना भूलें। अगर फॉर्मल सेक्टर की भी बात करें तो बहुत से ऐसे कर्मचारी हैं, जिन्हें एम्प्लॉई वाली सुविधाएं नहीं मिलतीं। ऐसे लोगों की तादाद 95 फीसदी से अधिक है। यह निर्माण कार्य करने वाले, मजदूर, खेतों में काम करने वाले, मछुआरे और लघु उद्योगों में काम करने वाले मजदूर हैं।

उन्होंने आगे लिखा- इस बात से कोई इंकार नहीं है कि इस कोरोनावायरस महामारी का सबसे ज्यादा असर उन लोगों पर पड़ा है जो रोज कमाकर अपनी आजीविका चलाते हैं। इसने उनकी आजीविका में व्यवधान पैदा किया है और दुनिया भर की अर्थव्यवस्था भी गिर गई है। हालांकि, इस घातक कोविड-19 से सुरक्षित रहने के लिए सभी को सावधानियां बरतना बेहद जरूरी है।

कमल हासन ने एक सुझाव देते हुए कहा- ऐसे सभी मजदूरों और डेली वेज वर्कर्स को आर्थिक रूप से मदद जारी रहे। उनके खातों में पैसा ट्रांसफर करने पर भी विचार किया जा सकता है, ताकि संकट की इस घड़ी में उनकी जरूरतें पूरी होती रहें।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com