मनोरंजन

शाहरुख खान के ट्विटर पर हुए इतने मिलियन फॉलोअर्स, फैन्स ने दी बधाई

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का सभी को बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं मगर वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से हमेशा कनेक्ट रहते हैं। मंगलवार को शाहरुख खान के ट्विटर पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। शाहरुख के फैन्स उन्हें 40 मिलियन फॉलोअर्स होने पर बधाई दे रहे हैं साथ ही ट्विटर पर हैश टैग एसआरके40मिलियन ट्रेंड कर रहा है।

शाहरुख खान के 40 मिलियन पूरे होने पर उनके फैन क्लब एक साथ आकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 40 मिलियन पूरे करने पर बधाई हो शाहरुख खान। फैन्स को एक साथ बांधे रखने के लिए शुक्रिया। लव यू।

दूसरे यूजर ने लिखा- मिस्टर शाह, मैं आपके 40 मिलियन फॉलोअर में से एक होने पर गर्व और खुशी महसूस करता हूं।

शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आए थे। उसके बाद से शाहरुख खान ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में वैज्ञानिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस समय शाहरुख खान अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारेंटाइन कर रहे हैं। वह साथ ही साथ अपने फैन्स से कोरोना वायरस के प्रति जागरुक होने की अपील कर रहे हैं।

loading...
Loading...

Related Articles