Main Sliderमनोरंजन

Corona Update: बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्‍ला का Tweet वायरल

लखनऊ. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है. 21 दिनों तक देश में लगे इस लॉकडाउन में सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि इस बीमारी को जल्‍द से जल्‍द फैलने से रोका जाए. सरकार द्वारा लिए गए लॉकडाउन के इस फैसले के बॉलीवुड और टीवी के सितारे जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम करने वाले विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने एक तीखी टिप्‍पणी की है.

सरकार द्वारा लगाए गए इस 21 दिन के लॉकडाउन में जहां लोग अपने घरों में हैं तो वहीं पुलिस, डॉक्‍टर्स और जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग लगातार काम कर रहे हैं. देश के अस्‍पताल 24 घंटे खुले हुए हैं और मेडिकल से जुड़े लोग लगातार इस वायरस के खतरे के बीच काम कर रहे हैं. इसी पर तीखी टिप्‍पणी करते हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला ने लिखा, ‘मक्‍का मदीना बंद है… वेटिकन बंद है… तिरुपति.. शिर्डी बंद है. भगवान ने अपने द्वार बंद कर लिए हैं, … लेकिन अस्‍पताल मानवता की रक्षा के लिए 24 घंटे और 7 दिन खुले हैं… और हम धर्म के नाम पर लड़ते हैं!!!.’

सिद्धार्थ शुक्‍ला के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्‍ला और उनकी करीबी दोस्‍त शेहनाज गिल, जिस जोड़ी को लोग SidNaaz के नाम से जानते हैं, का पहला गाना रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही सिंगर दर्शन रावल का ये गाना यूट्यूब पर छा गया है. सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. ‘भुला दूंगा’ टाइटल के इस गाने को महज 24 घंटों में ही 14 मिलियन यानि 1 करोड़ 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यज मिल चुके हैं. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 585 हो गई है. अब तक 11 लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं. तमिलनाडु में 11वीं मौत हुई है. कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार आधी रात से 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 15 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन लागू रहेगा. हालांकि, इस दौरान लोगों को खाने-पीने की चीजें, दूध, दवाएं समेत जरूरी चीजों की सप्लाई मिलती रहेगी.

loading...
Loading...

Related Articles