Main Sliderमनोरंजनराष्ट्रीय

VIDEO: CORONA के खौफ से एक्ट्रेस ने प्लास्टिक से ढंका चेहरा, मिला ये रिएक्शन

नई दिल्ली. दुनियाभर में कोरोना वायरस ने इन दिनों तबाही मचाई हुई है. इस वायरस की वजह से अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसने यूरोप में सबसे ज्यादा तबाही मचाई है. अकेले यूरोप में अब तक इस वायरस की वजह से 7,411 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 1 लाख 35 हजार लोगों का इलाज जारी है. भारत में भी इस वायरस पर काबू पाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही. पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है.

View this post on Instagram

Safety warning ⚠️: DO NOT TRY THIS EVER! #CoronaVirus #CoronaDiaries #OneDayAtATime #LivingWithCOVID19 #LifeInTheTimesOfCorona #LoveinTheTimesOfCorona #LockDown @iturms @vaisshalee @psychobabble28 @minalmashru @dishakhannaofficial @nivrathore @nehabassi7 @bassi_deepak @pallavisymons @tarannum_tee @namu_pals @mohitd33 @caprichai @dimpledhanak @divyasethshah @annemacomber @azilezer @boringchu @dipikablacklist_ @dreamseeker9 @laminouchka @aashinshah15 @jootewaali @trishnab93 @imraj_gupta @smitadeo_ @deepakugra @maurya1402 @aryamanshah @dhanakparag @mrudsin @avaniajmera @karanpawlankar @mihirmashru @anya.bostock @alisha.bostock @mrunalini_deshmukh_ @mihirmihir @sonali.mankar @anjali_chhabria_

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

वहीं, छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सेलेब्स भी अपनी ओर से लगातार सोशल मीडिया पर लोगों को घर में रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस शेफाली शाह ने अजीबोगरीब तरीके से लोगों को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी हैं. गुरुवार को शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका चेहरा प्लास्टिक से ढका हुआ है और वह कोरोना से बचने के उपाए लोगों को देती नजर आ रही हैं. वह लोगों से घर के अंदर रहने की सलाह दे रही हैं. कोरोना का खौफ शेफाली पर साफ नजर आ रहा है. शेफाली शाह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

loading...
Loading...

Related Articles