अन्य राज्य

लॉकडाउन के बीच भी हवस के भेड़ियों को नहीं है शुकून, 10 दोस्तों ने मिलकर नाबालिग बच्ची से किया गैंगरेप, इन्हें भी देनी चाहिए फांसी की सजा

झारखंड के दुमका में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 16 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटना इसलिए भी डराने वाली है क्योंकि लड़की अपने जिस दोस्त के पास मदद के लिए गई थी, उस लड़के ने खुद पीड़ित का रेप किया है। दरअसल यह घटना 24 मार्च की है। झारखंड के दुमका में लॉकडाउन के बीच 16 साल की एक लड़की ने अपने दोस्त को घर तक छोड़ने के लिए मदद मांगी। ऐसे में मौके का गलत फायदा उठा कर 10 लोगों ने उसका रेप कर दिया। इन आरोपियों में लड़की का वो दोस्त भी शामिल था जिसे लड़की ने मदद के लिए बुलाया था। इस पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से बताया गया है कि उन सभी दसों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है। वहीं, इस पूरे मामले को देखने के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को गठित किया गया है। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

दरअसल इन दिनों कोरोना वायरस पूरी दुनियाभर में कहर बन कर गिरा है। इस महामारी ने दुनियाभर में 27,365 लोगों की जान ले ली है। वहीं, इससे 597,267 लोग प्रभावित है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि, अब तक इसके 834 मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने पूरे देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में लोगों को अपने घरों में रहने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। हालांकि, इस बीच कई शरारती तत्व ऐसे भी हैं, जो मुश्किल की इस घड़ी में इस वायरस को लेकर स्वास्थ्य कर्मचारियों को झूठे कॉल कर रहे हैं। वहीं, कई जगहों पर कालाबाजारी की घटना भी सामने आई है। ऐसे में झारखंड के दुमका की यह घटना हैवानियत की सारी सीमा पार कर गई है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com